अनुष्का के पहले विराट के जीवन में थी ये लड़की, सिंगापूर के होटल में दोनों ने गुजारी थी रात

हम सभी ये तो जानते ही हैं कि साल 2017 में ही विराट और अनुष्का की शादी हो गई ये दोनों काफी लंबे समय तक अफेयर में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी भी लगातार चर्चा में बनी हुई थीं वहीं आपको बता दें कि विरुष्का की शादी भारत ही नही बल्कि विदेशों में भी सुर्ख़ियों में थी। फ़िल्‍हाल बताया जा रहा है कि इन दिनों विराट कोहली आईपीएल खेल रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो विराट और अनुष्का की लव स्टोरी काफी मजेदार रही। कभी ये दोनों एक साथ दिखाई देते थे तो कभी उनके रिश्ते की टूटने की खबर आती थी। लेकिन इन सभी खबरों पर रोक तब लग गई जब इनकी शादी दिसंबर में हो गए।

लेकिन आपको शायद विराट कोहली के बारे में एक बात नहीं पता होगी जो कि आज हम बताने जा रहे हैं दरअसल विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पहले किसी और लड़की से प्यार करते थे। जिसे सुनकर अनुष्का को तगड़ा झटका लग सकता है, इतना ही नहीं बल्कि उसके साथ कोहली ने एक रात भी गुजारी थी। जी हां ये सच है अब आपके दिमाग में ये सवाल जरूर उठ रहा होगा कि  आखिर कौन थी वो लड़की जिसके इतने करीब पहुंच चुके थें विराट कोहली ?

तो आपको बता दें कि अनुष्‍का से पहले विराट के लाइफ में जो लड़की थी उसका नाम इजाबेल लिटे है। दरअसल आपको बता दें कि इजाबेल एक ब्राजीलियन मॉडल है और इस रिश्‍ते का खुलासा तब हुआ जब साल 2013 में सिंगापुर में शोपिंग करते विराट और इजाबेल की तस्वीर सामने आयी थी। 7 जून को सिंगापुर के ओरचर्ड रोड पर जब विराट और इजाबेल शॉपिंग कर रहे थे तब किसी ने दोनों की फोटो खींच ली। विराट उस समय इजाबेल का बैग लेकर चल रहे थे।

इस रिश्‍ते के बारे में जब साल 2014 में एक इंटरव्‍यू में इजाबेल से पूछा गया था तो उन्‍होंने खुद विराट कोहली से अपने रिश्ते की बात को भी स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था, ‘हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में थे और ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ। अब हम अच्छे दोस्त हैं। वहीं इजाबेल ने देश के मशहूर कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या से अफेयर की खबरों से पल्ला झाड़ लिया है। उन्होंने कहा कि वह उनके केवल अच्छे दोस्त है।

जानकारी के लिए बता दें कि इजाबेल मॉडल होने के साथ ही एक्‍ट्रेस भी हैं और तो और उन्‍होंने साल 2013 में फिल्म ‘सिक्सटीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 2014 में आयी जिसका नाम था पुरानी जींस। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि कुछ समय पहले चर्चा में आने से पहले इजाबेल को कोई नही जानता था।

जब उनकी पहली फिल्म रिलीज़ हुई तब वह लाइमलाइट में आयी। इस फिल्म के रिलीज होने से कुछ समय पहले ही विराट और इजाबेल दोनों सिंगापुर में स्ट्रीट पर घूमते नजर आये थे। जो तस्वीर काफी वायरल हुई थी। बताया तो ये भी जाता है कि ये दोनों ने सिंगापुर के होटल में रात भी गुजारी थी।