अपने 9 साल पुराने इस प्यार को वापिस ला रही है एकता कपूर

ये तो सब जानते है कि एकता कपूर न केवल बेहतरीन सीरियल बनाती है बल्कि वो एक बेहतरीन फिल्म निर्माता भी है. हालांकि आज कल एकता कपूर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई ही रहती है. गौरतलब है कि जब से एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज शुरू की है, तब से वो न केवल छोटे परदे पर बल्कि इंटरनेट की दुनिया में भी राज कर रही है. शायद यही वजह है कि आज लोग उन्हें एक काबिल निर्माता निर्देशक के रूप में जानते है. बरहलाल कुछ ही दिन पहले ये खबर भी आई थी कि एकता कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम का सीरियल वर्जन बनाने वाली है. यानि वो इस फ़िल्मी कहानी को छोटे परदे पर दिखाने वाली है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक समय ऐसा भी था, जब करण और एकता कपूर के रिश्ते को लेकर खूब अफवाहे उडी थी. हालांकि इसके बाद दोनों ने ये साफ कर दिया था कि वो केवल अच्छे दोस्त है. गौरतलब है कि एकता कपूर जल्द ही कसौटी जिंदगी की जैसे प्रसिद्ध सीरियल का दूसरा पार्ट बनाने वाली है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह शो जल्द ही छोटे परदे पर दस्तक देने वाला है. इसके इलावा एकता कपूर ने हाल ही में करण जौहर के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है और साथ ही सब के सामने ये भी जाहिर कर दिया है कि वो जल्द ही कभी ख़ुशी कभी गम का सीरियल वर्जन बनाने वाली है.

बरहलाल तस्वीर शेयर करते समय एकता कपूर ने ये भी लिखा है कि but i love you , i love you and i am incapable of un loving you. गौरतलब है कि इसके बाद एकता कपूर ने ये भी लिखा था कि वो अपने सबसे कामयाब प्यार को करीब नौ सालो के बाद वापिस ला रही है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यहाँ एकता का इशारा किसी और की तरफ नहीं बल्कि अपने आने वाले सीरियल कसौटी जिंदगी की तरफ था. जिसका पहला सीजन गुजरे करीब नौ साल हो चुके है. बता दे कि एकता इस शो की वापसी से बेहद खुश है और औपचारिक तौर पर भी इसके शुरू होने की अनाउंसमेंट करने वाली है.

बरहलाल न केवल एकता कपूर को बल्कि दर्शको को भी इस शो का बड़ी बेताबी से इंतजार है, क्यूकि यही वो शो था जिसने एकता कपूर को टीवी की दुनिया में एक नयी पहचान दिलाई थी. गौरतलब है कि इस शो ने न केवल एकता कपूर को बल्कि टीवी के कई कलाकारों को भी एक अलग ही पहचान दी है. जी हां जैसे कि रोनित रॉय, जेनिफर विंगेट, कृतिका सेंगर और खास तौर पर श्वेता तिवारी की तो इस शो के बाद किस्मत ही बदल गई थी. हालांकि इस शो के इलावा एकता कपूर सीजन नागिन 3 को लेकर भी काफी व्यस्त है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इन दिनों एकता कपूर के दो पॉपुलर शो टीवी पर वापसी करने की तैयारी कर रहे है.

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ये दोनों शो दर्शको के दिल को जीत पाते है या नहीं.