1 जून 2018 से इन 4 राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा, इन ख़ास उपायों से होगी अचानक धन प्राप्ति

दोस्तों हिन्दू धर्म में लक्ष्मी जी को धन की देवी माना गया हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि जिस व्यक्ति के ऊपर लक्ष्मी जी का हाथ होता हैं उसे कभी धन की कमी नहीं होती हैं. यही वजह हैं कि हर कोई धन प्राप्ति के लिए लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने में लगा रहता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी कभी कुछ राशियों के लिए इतने अच्छे योग बन जाते हैं कि उसे लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती हैं.

ऐसा ही एक योग 1 जून 2018 शुक्रवार के दिन बन रहा हैं. इस दिन शुक्र गृह एक ख़ास स्थिति में विराजित होने वाला हैं जिसके चलते कुछ ख़ास राशियों पर इसका सकारात्मक असर पड़ेगा. ऐसे में यदि ये राशि के लोग लक्ष्मी जी की ख़ास तरह से पूजा अर्चना करता हैं तो इन्हें अचानक धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियाँ जो इसका लाभ उठा सकती हैं.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों के लिए 1 जून से 10 जून तक का समय काफी सुनहरा साबित होने वाला हैं. इस समय में किए गए इनके हर काम में फायदा होने की सम्भावना हैं. इतना ही नहीं यदि आपके कोई पुराने काम रुके पड़े हैं तो वो भी इस समयांतराल में पुरे हो जाएंगे. यदि आप अपनी धन प्राप्ति के योग को और भी प्रबल करना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी की पूजा कर लाल गाय को गुड़ और रोटी खिलाए. आपको कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो जाएगी.

कन्या राशि:

इस राशि के लोगो के लिए 1 जून से 25 जून तक का समय काफी अच्छा जाने वाला हैं. दरअसल इस दौरान आपकी नौकरी या बिजनेस की वजह से आपको पैसो का एक्स्ट्रा लाभ मिलने के चांस हैं. इस चांस को और भी स्ट्रांग बनाने के लिए ये उपाय आजमाए. शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माँ की पूजा करे और 9 कन्याओं को भरपेट भोजन कराए. साथ ही इन कन्याओं को उपहार स्वरुप कोई चीज दे. फिर देखिए कैसा आपको फायद अही फायदा मिलता हैं.

मकर राशि:

इस राशि के लोगो के लिए 1 जून से 15 जून तक धन अर्जित करने के प्रबल योग बन रहे हैं. इस समय के दौरान यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं तो आपको धन से सम्बंधित कोई बड़ा लाभ मिल सकता हैं. इस अवसर का अच्छे से लाभ उठाने के लिए ये उपाय आजमाए. लक्ष्मी जी को पांच प्रकार के फल चढ़ाए. अब इन फलों को किसी गाय को खाने को दे देवे. साथ ही आप शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माँ के नाम का व्रत रखे.

मीन राशि:

इस राशि के जातकों के लिए 1 जून से 23 जून तक का समय काफी गोल्डन रहने वाला हैं. इस दौरान आप जिस भी जगह पैसो का निवेश करेंगे वहां भविष्य में आपको फायदा होगा. ऐसे में यदि आप कोई प्रापर्टी या बिजनेस में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो ये बहुत अच्छा समय होगा. आपको लक्ष्मी माँ को पीला वस्त्र चढ़ाना चाहिए. इस पीले वस्त्र को बाद में किसी ब्राह्मण को दान कर दे. काफी फायदा होगा.