हर पति को करना चाहिए ये 5 काम, पत्नी का दुर्भाग्य बदलेगा सौभाग्य में

दोस्तों ऐसा कहा जाता हैं कि हर मर्द की सफलता के पीछे औरत का हाथ होता हैं. जब कोई लड़का किसी लड़की से शादी करता हैं तो वो लड़की उसके भाग्य पर बहुत गहरा असर डालती हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पत्नी के सौभाग्य के पीछे भी पति का हाथ हो सकता हैं. आप ने कई बार देखा होगा कि शादी के बाद पत्नी की लाइफ में एक के बाद एक मुसीबतें आती रहती हैं. ऐसे में हर पति का फर्ज बनता हैं कि वो अपनी पत्नी का भाग्य चमकाने में उसकी मदद करे.

आज तक आप लोगो ने इन्टरनेट पर पत्नी द्वारा पति का भाग्य चमकाने के कई उपाय देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ख़ास उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद एक पति अपनी पत्नी के दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकता हैं. इसलिए हमारी सलाह होगी कि हर पति लाइफ में कम से कम एक बार ये उपाय जरूर करे. आखिर आपका भी कर्तव्य होता हैं कि आप अपनी पत्नी के लिए कुछ ख़ास करे वरना अक्सर पत्नी ही आपके लिए पूजा पाठ और अन्य उपाय करती रहती हैं.

पति करे ये उपाय, चमकेगा पत्नी का भाग्य

1. हर सोमवार सुबह सूर्य उदय होने के पहले स्नान कर ले. इसके बाद जैसे ही सूर्य निकले उसे जल अर्पित करे और अपनी पत्नी के लिए कुछ भी इच्छानुसार मांग ले. इस उपाय के बाद आप को तुलसी माता को भी जल अर्पित करना हैं. यहाँ जल अर्पित करने के बाद उन्हें दो अगरबत्ती भी लगाए. अब इस तुलसी की एक पट्टी को तोड़ के अपने हाथो से पत्नी को खिला दे. ऐसा पुरे सात सोमवार तक करे. आप देखेंगे कि जल्द ही आपकी पत्नी के ऊपर मंडरा रहा दुर्भाग्य ख़त्म हो जाएगा और उसकी किस्मत के सितारें बुलंद हो जाएंगे.

2. जिस प्रकार से कई मिलाएं अपनी पत्नी की लम्बू उम्र के लिए शिवजी को प्रसन्न करती हैं ठीक वैसे ही पतियों को अपनी पत्नी की लम्बी उम्र और अच्छे भाग्य के लिए गणेश जी को प्रसन्न करना होता हैं. इसके लिए आप बुधवार के दिन गणेश मंदिर जाए. यहाँ आप बैठकर गणेश जी का ध्यान करीब 15 से 20 मिनट तक करे. अंत में अपनी पत्नी का ना श्रीगणेश को बताए और उन्हें मोदक का भोग लगाए. अब इस मोदक के प्रसाद को सबसे पहले अपनी पत्नी को हाथों से खिलाएं. ऐसा आप 5 बुधवार तक करे. इससे ना सिर्फ आपकी पत्नी का भाग्य चमकेगा बल्कि उसकी उम्र भी लम्बी हो जाएगी.

3. यदि आपकी पत्नी के ऊपर कुछ ज्यादा समय से मुसीबतों का आना लगा हुआ हैं तो ये उपाय करे. शनिवार के दिन शनि मंदिर जाए और शनिदेव को तिल का तेल चढ़ाए. इसके बाद ये थोड़ा सा तेल अपनी उंगली में घर ले आए. इस तेल को पत्नी के कंठ पर लगा दे. अब आप और आपकी पत्नी दोनों शनिवार के दिन व्रत रखे. ऐसा करने से पत्नी का दुर्भाग्य पति के सौभाग्य से सुधर जाएगा और उसकी लाइफ में चल रही परेशानियाँ दूर हो जाएगी.

यदि आपको ये उपाय पसंद आए तो इसे अपने पतियों साथ शेयर जरूर करे.