हरियाणवी लड़के के चक्‍कर में भारत आ गई करोड़पति रूसी लड़की, उसके बाद उसके साथ जो हुआ कुछ ऐसा कि …

प्‍यार एक बेहद ही खास अहसास होता है और जिस किसी को भी सच्‍चा प्‍यार हो जाता है उसे दुनिया की कोई भी चीज दिखाई नहीं देती वो निस्‍वार्थ भाव से अपने प्रेम को निभाता है। कई बार तो ऐसा भी सुनने में आता है कि प्‍यार में व्‍यक्ति कभी अपनी जान ले लेता है तो कभी दूसरों की तो कई बार वो दुनिया से भी लड़ जाता है। प्यार में लोग जात पात, रंग रूप और गरीबी अमीरी नहीं देखता। प्यार का एहसास बहुत ख़ास होता है। अगर प्यार में कोई इंसान देश की सीमा लांघकर किसी से मिलने आ जाये तो वाकई वो प्यार बहुत खास है।

ये सारी बातें आजतक आपने सुनी होगी लेकिन आज जो मामला सामने आया है वो कुछ ऐसा ही है। जी हां दरअसल आपको बता दें कि ये मामला हरियाणा का है जहां के लड़के से एक विदेशी लड़की को प्‍यार हो गया। इतना ही नहीं उसके बाद जो उसने किया वो काफी हैरान कर देने वाला था। जी हां आपको बता दें कि उस लड़की ने प्‍यार में सात समुंद्र पार कर इस भारतीय लड़के के साथ शादी कर ली।

दरअसल इस लड़की ने जो कदम उठाया है उसे देखकर अब हर कोई को समझ आ गया होगा कि आखिर प्‍या में कितनी ताकत होती है। जानकारी के लिए बता दें कि ये लड़की रूसी है और कुछ ही दिन पहले इसे भारत के हरियाणवी लड़के से प्‍यार हो गया जिसके बाद वो भारत आ गई। दरअसल आपको बता दें कि इन दोनों की दोस्ती ऑनलाइन डेटिंग के जरिए हुई और कुछ दिनों तक एक दुसरे के साथ बात करने के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

बताया ये भी जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही रुस की रहने वाली ये करोड़पति लड़की इस लड़के से शादी करने भारत आ गई लेकिन, कहानी इतने पर ही खत्‍म नहीं हुई बल्कि इसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है। जी हां वैसे इस बात की जानकारी लोगों को तब हुई जब इनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि हरियाणा के रहने वाले रमेश और रुस की रहने वाली लड़की के बीच दोस्ती सोशल बेवसाइट साइट फेसबुक जरिए हुई थी।

दोनों ने एक दुसरे के साथ खुब बातें कि और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर क्या था एक दिन रुसी लड़की ने अपने करोड़ों की दौलत और घर परिवार छोड़कर भारत पहुंच आई। लेकिन, सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि यह रुसी लड़की काफी पैसे वाली है जबकि लड़का बेहद गरीब है और केवल 12 वीं तक की पढ़ा लिखा है।

लड़के के घर वाले इस रिश्‍ते के लिए राजी नहीं थें लेकिन उसके बावजूद इनके मनाने के बाद वो लोग इन दोनों की शादी के लिए राजी हो गए और दोनों ने हिन्दू रीती रिवाज से शादी भी कर ली है पर उसके बाद जो हुआ वो जानकर हैरानी होगी कि लड़की शादी के बाद भी भारत में ही रहना चाहती है। ये किस्सा वाकई में इस बात का सबूत है कि प्यार में किसी चीज कि कोई दिवार नहीं होती है।