अनुष्‍का के बाद अब ये एक्‍ट्रेस बनने जा रही हैं टीम इंडिया की भाभी, इस खिलाड़ी से होगी इनकी शादी

फिल्‍मी जगत का और क्रिकेट की दुनिया का गहरा और पुराना संबंध है। आपने पहले भी क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस में अफेयर की खबरों के बारे में सुना होगा। अब बॉलीवुड की तरह क्रिकेट जगत के खिलाड़ी भी चर्चा में रहते हैं। आजकल इनके रिश्‍ते सुर्खियों में बने रहते हैं वहीं आपको बता दें कि इससे मशहूर खिलाड़ी कपिल देव भी नहीं बच सके। बता दें कि एक समय था जब कपिल देव के नाम के साथ एक्‍ट्रेस सारिका से खूब जोड़ा गया वहीं ये बात भी सच है कि बॉलीवुड और क्रिकेट में कई रिश्ते शादी के मुकाम तक भी पहुंचे।

युवराज-हेजल, हरभजन-गीता, अजहर-संगीता और विराट-अनुष्का के अलावा टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम भी अब इस लिस्ट में जोड़ा जाने लगा है। हाल ही में विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का संग शादी रचाई थी। उनके बाद एक और क्रिकेटर की इसी तरह की खबर आ रही हैं।

वहीं आजकल टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ज्‍यादा ही चर्चा में बने हुए हैं जी हां आजकल इनके अफेयर की कई सारी खबरें सामने आ रही हैं हालांकि अभी तक इन्‍होने इस खबर पर मुहर नहीं लगाया है लेकिन देखा जाए तो आए दिन इनसे जुड़ी एक न एक खबर सामने आ ही जाती है। ये तो हम सभी जानते हैं कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री और क्रिकेट के बीच बहुत पुराना रिस्‍ता है, जो निरन्‍तर गहरा होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐली एवराम को डेट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ऐली टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा बन चुकी हैं। ये बात अफवाह नहीं है इस बात पर लोगों को विश्‍वास तब होने लगा जब कुछ दिनों पहले हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में ऐली एवराम को देखा गया था इससे ये तो साफ साफ जाहिर होता है कि अब ऐली हार्दिक के पारिवारिक फंक्‍शन का भी हिस्‍सा बन रही है। लेकिन जब इस बारे में एली से पूछा गया तो उन्‍होंने सीधे तौर पर इंकार कर दिया जी हां उन्‍होंने हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की आवश्‍यकता नहीं। हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त है।

आपको बता दे कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा के साथ जोड़ा गया था। वैसे जो भी अभी तक इस संबंध के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है क्‍योंकि बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेट खिलाड़ियों के रिश्ते आज भी किसी से छुपा नहीं है। इसके पहले भी आपने अनुष्‍का और विराट को देखा ही होगा जो अब शादी भी कर चुके है। फिलहाल इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका, लेकिन सभी यही कयास लगा रहे हैं कि हार्दिक-एली के बीच में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

गौरतलब है कि हार्दिक इन दिनों साउथ अफ्रीका टूर के लिए गए हुए हैं तो वहीं एली अवराम हाल ही में स्टार प्लस पर खत्म हुए ‘द ग्रेट इंडिया लाफ्टर शो’ की होस्ट के रूप में देखा गया था।