आईपीएल मैच के दौरान कैच लेने के बाद इस लड़की को हार्दिक पांड्या ने किया फ्लाइंग किस, जानें कौन हैं ये

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आईपीएल 2018 का कल 50वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को देखने के लिए गजब का क्रेज देखा गया बताते चलें कि करो या मरो के इस मुकाबले में मुंबई इं​डियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रन से हराकर प्ले ऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। मुंबई की शुरुआत तो धमाकेदार हुई और दोनों ओपनर्स ने पहले तीन ओवर में 37 रन बनाकर अपनी टीम के इरादे जाहिर कर दिये। लेकिन उसके बाद एंड्र्यू टे ने अपने खतरनाक स्पेल में मुंबई के 3 विकेट लेकर मुंबई को संकट में डाल दिया।

मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में केएल राहुल ने शानदार 94 रनों की पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 183 रन ही बना सकी और 3 रन के मामूली अंतर से यह महत्वपूर्ण मुकाबला हार गई। मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक लेकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है और प्लेआॅफ की दौड़ में बनी हुई है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब 13 मैचों में 12 अंक लेकर छठे स्थान पर खिसक गयी है।

वहीं इस मैच में देखने को मिला कि मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में महज 15 रन देकर तीन बड़े विकेट लिए। जबकि हार्दिक पांड्या ने आज 4 ओवरों में खास महंगे साबित हुए लेकिन उन्होंने फील्डिंग एक बार फिर से गजब की करके दिखाई है। वहीं इस मैच के दौरान एक खास चीज देखने को मिली जिस पर हर किसी की नजर पड़ी जी हां आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या इस मैच के दौरान आकर्षण का केंद्र बन गए। दरअसल हार्दिक ने इस मैच में जमे हुए बल्लेबाज एरोन फिंच का शानदार कैच पकड़ा लेकिन कैच पकड़ने के बाद उन्‍होंने जो रिएक्शन दिया उसकी वजह से वो चर्चा में आ गए।

दरअसल आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने शानदार कैच पकड़ते हुए एक फ्लाइंग किस भी किया जी हां लेकिन अब आप ये सोच रहे होंगे कि भला हार्दिक ने आखिर किसे ये फ्लाइंग किस किया? हर किसी के दिमाग में यही सवाल आ रहा था तो आपको बता दें कि इनके इस फ्लाइंग किस का राज तब खुला तब एक चीयरलीडर को कैमरे पर दिखाया गया, वो भी पांड्या की तरफ फ़्लाइंग किस कर रही थी। यानि की अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर उन्होंने यह फ़्लाइंग किस सेलिब्रेशन के बाद किसी विशेष को नहीं दिया लेकिन चीयरलीडर ने इस किस को एक्सेप्ट कर दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (11 गेंद में दो चौके और एक छक्के से 18 रन) का विकेट जल्द ही खो दिया, जो मिशेल मैक्लेनाघन (37 रन देकर दो विकेट) की बाउंसर गेंद को ज्यादा ही ऊंचा खेल गए, बेन कटिंग ने कोई गलती नहीं की और उनका कैच आसानी से लपक लिया। शानदार फार्म में चल रहे राहुल और फिंच संभलकर खेले। राहुल जब 21 रन पर थे तो उन्हें जीवनदान मिला था।