होटल के कमरे में चाय देने गए वेटर को ऐसी हालत में दिखें ये कपल, देखकर सन्‍न रह गया वो

कहते हैं कि प्यार एक अहसास है ये अनेक भावनाओं का, रवैयों का मिश्रण है जो अक्‍सर स्नेह से लेकर खुशी की ओर बढ़ता है। प्‍यार में एक गजब का मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना होती है। ये किसी की दया, भावना और स्नेह प्रस्तुत करने का तरीका भी माना जा सकता है। खुद के प्रति, या किसी जानवर के प्रति, या किसी इन्सान के प्रति स्नेहपूर्वक कार्य करने या जताने को प्यार कह सकते हैं। कहते हैं कि अगर प्यार होता है तो हमारी ज़िन्दगी बदल जाती हैं।

ये तो सब कहने की बातें हो गई जो आप भी सुनते आते हैं और मानते भी हैं लेकिन वहीं प्‍यार का एक दूसरा रूप भी होता है जो आज के जमाने में देखने को मिलता है कई बार ये प्‍यार ऐसे उभर कर सामने आता है कि दो व्‍यक्तियों कि जिंदगी बर्बाद कर देता है वहीं कई बार उन्‍हें पता भी नहीं चलता है कि प्‍यार में वो कब इतना खो गए कि उनकी जीवनलीला ही समाप्‍त हो गई।

जी हां आज जो मामला सामने आया वो कुछ ऐसा ही नजर आ रहा था। बता दें कि ये मामला जौनपुर का है जहां के एक होटल के रूम में प्रेमी प्रेमिका ने साथ मिलकर जहर खा लिया। बताया जा रहा है ये दोनों 4 दिन से रूम में रह रहे थे। जब जहर खाकर हालत ब‍िगड़ी तो लड़की उल्टि‍यां करने लगी और लड़का बेड पर तड़पने लगा। बता दें कि जब होटल का वेटर चाय देने आया तो रूम के अंदर झांका तो उसके होश उड़ गए। जी हां उसने इन दोनों को ऐसी हाल में देखा तो वेटर डर गया और फिर भागते हुए होटल के मालिक को इसकी सूचना दी। होटल मालिक मौके पर पहुंचा तो नजारा देखकर चौंक गया।

दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि इस लड़के और लड़की की शादी तय हुई थी, लेकिन किसी वजह से टूट गई। जानकारी के लिए बता दें कि विशाल सिंह उम्र 22 और रागिनी उम्र 20 पुत्री बीके सिंह की शादी तय हुई थी, लेकिन इनकी शादी टूट गई। लेकिन आपको बता दें कि शादी तय होने के बाद इन दोनों की फोन पर बात होती थी और फिर इनकी नजदीकियां कुछ ज्‍यादा ही बढ गई थीं। बता दें कि जब इनकी शादी टूट गई तो ये दोनों एक-दूसरे से अलग होने को तैयार नहीं थे, लेकिन परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे।

जिसके बाद ये 5 दिन पहले दोनों घर छोड़कर भाग गए और होटल में छि‍पकर साथ रहने लगे। दोनों पिछले 4 दिनों से होटल के एक रूम में साथ ही रह रहे थे। सोमवार को दोनों ने रूम में ही जहर खा लिया। जो भी हो लेकिन इनकी प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ कोई सोच नहीं सकता की प्‍यार में ऐसा भी हो सकता है।

एक तरफ प्‍यार जिंदगी देता है तो वहीं दूसरी तरफ प्‍यार मौत भी देता है। क्‍योंकि प्रेम तीन स्तरों में प्रेमी के जीवन में आता है। चाहत, वासना और आसक्ति के रूप में। इन तीनों को पा लेना प्रेम को पूरी तरह से पा लेना है।