13 मई रविवार इन 4 राशियों पर बरसेगी सूर्यदेव की कृपा, किसी को मिलेगा धन तो किसी की चमकेगी किस्मत

दोस्तों  जैसा कि आप सभी जानते हैं हिन्दू धर्म में रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित किया गया हैं. इस दिन अधिकतर लोग सूर्यदेव को जल भी चढ़ाते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि जिस व्यक्ति को सूर्यदेव का आशीर्वाद मिल जाता हैं उसका स्वास्थ और भाग्य दोनों ही अच्छा रहता हैं.सूर्यदेव का तेज़ इतना प्रबल होता हैं कि उसके आगे सारी बीमारियाँ और बुरी किस्मत नष्ट हो जाती हैं. सिर्फ स्वास्थ और भाग्य ही नहीं बल्कि सूर्यदेव धन की कमी भी दूर कर सकते हैं. वैसे आपको बता दे कि सूर्यदेव इतनी आसानी से प्रसन्न नहीं होते हैं. उन्हें खुश करने के लिए काफी कड़ी भक्ति करनी होती हैं.

लेकिन इस बार 13 मई 2018 रविवार के दिन सूर्यदेव कुछ विशेष राशियों पर ख़ास मेहरबान रहने वाले हैं. दरअसल इस दिन सूर्य गृह एक ख़ास स्थिति में विराजित रहेगा, जिसके चलते एक ख़ास तरह का संयोग बनेगा. ये संयोग खासकर चार राशियों के लिए सबसे अधिक मेहरबान रहेगा. इन राशियों को सूर्यदेव का ख़ास आशीर्वाद मिलेगा और ये धन और भाग्य के मामले में लाभ उठा सकेंगी. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी हैं वे राशियाँ…

13 मई इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव

मिथुन राशि:

इस राशि के जातको को इस दिन धन सम्बंधित लाभ हो सकता हैं. 13 मई से लेकर 20 मई के बीच आपकी लाइफ में अचानक धन प्राप्ति के काफी अच्छे योग बन रहे हैं. इस सप्ताह आप जिस भी जगह धन निवेश करेंगे वहां लाभ ही होगा. साथ ही यदि आपके प्रापर्टी सम्बंधित कोई काम अटके पड़े हैं तो कोशिश कीजिए कि उन्हें भी आप 13 मई से 20 मई के बीच ही कर ले. ऐसा करने पर आपको किसी भी तरह का नुकसान नहीं होगा.

कन्या राशि:

इस राशि के लोगो के लिए 13 मई का दिन काफी भाग्यशाली साबित हो सकता हैं. इस दिन आपका वो काम हो जाएगा जिसकी पूरा होने की आश आप काफी समय से लगाए बैठे थे. साथ ही 13 मई से 20 मई के मध्य आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वो काम बहुत जल्दी और अच्छे ढंग से पूरा हो जाएगा. दरअसल इस सप्ताह आपकी किस्मत के तारे काफी बुलंद रहेंगे. इसलिए आप इसका फायदा उठाते हैं कोई भी नया काम शुरू कर सकते हैं.

तुला राशि:

तुला राशि वालो के लिए 13 मई धन और भाग्य दोनों ही लेकर आएगा. आसान शब्दों में कहे तो आपको आपकी किस्मत के बल पर धन अर्जित करने के नए साधन मिलेंगे. अब ये आपको ऊपर हैं कि आप इस मौके का फायदा कैसे उठाते हैं. भाग्य और धन के अलावा रिश्ते नाते तो लेकर भी ये सप्ताह आपके लिए ख़ास रहेगा.

वृश्चिक राशि:

इस राशि के लोगो पर सूर्यदेव की विशेष कृपा बरसने वाली हैं. दरअसल 13 मई से आपके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. और ये सिलसिला अन्य राशियों की तुलना में काफी लम्बा चलेगा. 13 मई से करीब 3 महीने तक आपकी अच्छी किस्मत आपके साथ रहेगी. ऐसे में आप इस दौरान अपने सारे पेंडिंग काम निपटा सकते हैं. क्योंकि अच्छी किस्मत का साथ होने की वजह से ये सारे काम जल्दी से निपट जाएंगे.

दोस्तों यदि आपके किसी दोस्त या रिश्तेदार की राशि भी इसमें हैं तो उसके साथ इस आर्टिकल को जरूर शेयर करे ताकि वो भी इस खुशखबरी को जान सके.