अभी अभी.. अजय देवगन को हुई ऐसी बीमारी कि जान कर सन्न रह जायेंगे आप

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो ऐसा लगता है कि ये साल फ़िल्मी सितारों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं है. जी हां अब ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए विदेश गए हुए है. हालांकि उनका इलाज अभी भी चल रहा है. मगर इसी बीच अब अजय देवगन की तबियत को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा सुनने में आया है कि आज कल अजय देवगन की तबियत कुछ खराब सी चल रही है. हालांकि अजय देवगन आज कल टोटल धमाल फिल्म की शूटिंग करने में काफी व्यस्त है, लेकिन इसी बीच उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल अजय देवगन की परेशानी की वजह कोई फिल्म या कोई नया प्रोजेक्ट नहीं, बल्कि उनकी बीमारी है. अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है, कि अजय देवगन अपनी कोहनी के दर्द की वजह से काफी परेशान है. जी हां उनकी कोहनी में दर्द इतना ज्यादा है कि वो पानी का एक गिलास भी नहीं उठा सकते. इसके इलावा अगर खबरों की माने तो अजय देवगन टेनिस एल्बो नाम की एक बीमारी से जूझ रहे है. मगर यहाँ हैरानी की बात ये है कि इतना दर्द होने के बावजूद भी अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग नहीं रुकने दी. जी हां वो लगातार फिल्म की शूटिंग कर रहे है. शायद यही एक असली स्टार की पहचान है. जो इतना दर्द होने के बाद भी वो लगातार काम कर रहे है.

हालांकि इसकी एक वजह ये भी ही कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स बाकी सितारों के साथ यानि फिल्म की बाकी कास्ट के साथ डेट फिक्स कर चुके है. ऐसे में बाकी सितारों को अजय देवगन की बीमारी की वजह से कोई परेशानी न हो, इसलिए अजय ने फिल्म की शूटिंग जारी रखने का फैसला किया है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि अजय के हाथ में इतना ज्यादा दर्द है कि उनके सह कलाकार अनिल कपूर ने उन्हें जर्मनी जाकर इलाज करवाने की सलाह दी है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार है. इसके साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन के इलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और अरशद वारसी भी शामिल है. बरहलाल आपको बता दे कि इस फिल्म के द्वारा माधुरी और अजय देवगन काफी लम्बे समय के बाद एक बार फिर से फ़िल्मी परदे पर दिखाई देंगे.

जी हां इससे पहले आप इन दोनों को ये रास्ते है प्यार के में एक साथ देख चुके है. अब जाहिर सी बात है कि इस फिल्म में अजय के इलावा अनिल कपूर भी माधुरी के साथ कई सालो के बाद एक ही फिल्म में नजर आएंगे. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा, कि ये फिल्म परदे पर कितनी कामयाब होती है. हालांकि अजय देवगन के साथी कलाकार उन्हें पूरा सहयोग देते है, लेकिन फिर भी अजय इस फिल्म की शूटिंग को सही समय पर खत्म करना चाहते है.

यही वजह है कि वो अपने दर्द को भूल कर लगातार काम कर रहे है और इसके लिए हम उनकी काफी सराहना भी करते है.