बस इस जगह चुपचाप रख दें फिटकरी का टुकड़ा, फिर देखें रातों रात बन जाएंगे करोड़पति

आज के समय में हर कोई तरक्‍की करना चाहता है इतना ही नहीं इसके लिए व्‍यक्ति हर संभव प्रयास भी करता है। लेकिन कई बार ऐसा देखा जाता है कि व्‍यक्ति के प्रयास करने के बावजूद भी वो अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाता है। वहीं कुछ आपके साथ के लोग ही कम मेहनत करके भी सफलता हासिल कर लेते हैं। लेकिन इसमें घबराने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने से आपका हर काम सफल हो जाएगा और साथ ही आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी।  जब व्‍यक्ति मेहनत करने के बावजूद सफल नहीं हो पाता है तो वो इसके साथ ही कई अन्य तरीके भी अपनाता है।

आपने अपने घर में कभी न कभी फिटकरी के बारे में तो सुना ही होगा। जी हां फिटकरी जो कि खड़े नमक की तरह दिखता है सेंधा नमक की तरह ये भी चट्टानों से मिलती है। इसका रासायनिक नाम है पोटेशियम एल्युमिनियम सल्फेट। पोटाश एलम का इस्तेमाल रक्त में थक्का बनाने के लिए किया जाता है इसीलिए आपने देखा भी होगा कि दाढ़ी बनाने के बाद इसे चेहरे पर रगड़ते हैं ताकि छिले-कटे भाग ठीक हो जाएं। इसके कई तरह के औषधीय उपयोग हैं। आपको बता दें कि औषधीय उपयोग के अलावा ज्योतिषियों अनुसार फिटकरी के कुछ और भी प्रयोग होते हैं जिनको करने से जीवन में लाभ प्राप्त किया जा सकता है।

आज हम आपको ज्‍योतिष शास्‍त्रों में बताए गए एक ऐसे उपाय को बताने जा रहे हैं जो वाकई में बेहद असरदार साबित होता है। जी हां ये उपाय फिटकरी का है जिसे अपनाकर आप अपनी सारी परेशानियां खत्‍म कर सकते हैं। इस उपाय को करने के बाद आप रातों रात करोड़पति बन जाएंगे और आपके पास अब किसी तरह की समस्‍या नहीं होगी। तो अगर आप भी बेशुमार दौलत के मालिक बनना चाहते हैं आज ही इस उपाय को करें।

इसके लिए आपको बस एक काम करना है कि बस आप अपने घर या ऑफिस में कोई ऐसा कोना ढूंढ़ लें जहां आमतौर पर किसी की नजर न पड़े। जिसके बाद आपको एक कटोरी लेना है और उसमें केवल 50 ग्राम फिटकरी लेकर उस कोने में रख देना है। जी हां बस ये काम करने के बाद आपकी धन-सम्पदा में वृद्दि होगी। इसके अलावा यह उपाय करने से आपके घर व ऑफिस का वास्तु दोष भी दूर होगा, जिससे घर में सुख-शांति का माहौल बनेगा।

ध्‍यान रहे कि जब आप ये उपाय कर रहे हैं तो आपको कोई टोके न और फिर आप खुद देखेंगे कि कुछ ही दिनों में उस फिटकरी का रंग बदलने लगा है अगर उसका रंग बदल रहा होता है तो उसे बदल गया है तो आप उसके स्थान पर नई फिटकरी रख दें। वहीं ये भी बता दें कि अगर आपको रात में आपको सोते समय किसी भी तरह के डरावने सपने आते हैं या फिर मन में किसी भी तरह का भय होता है तो फिटकरी इसका समाधान कर सकती है।

इसके लिए आपको बस एक छोटा सा काम करना होगा आप सिर्फ लाल कपड़े में फिटकरी को बांधकर अपने सिरहाने  यानि की तकिए के नीचे रखना होगा। ऐसा करने से आपके मन से सारा डर निकल जाएगा।