आईपीएल छोड़कर इस एक्‍ट्रेस के साथ गोवा में छुट्टीयां मना रहे हैं क्रिस गेल, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

आईपीएल 2018 की शुरूआत हो चुकी है वहीं इस बार आप देख रहे होंगे हर तरफ आईपीएल का क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं इस बार हर टीम जीतने के लिए पूरे जी जान से लगी हुई है। आईपीएल-2018 का खुमार फैन्स के साथ-साथ खिलाड़ियों के सिर चढ़कर भी बोल रहा है। आईपीएल-2018 का लगभग आधा वक्त खत्म हो चुका है। सभी आठों टीमें खिताब को पाने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। मैदान पर शानदार खेल के साथ-साथ खिलाड़ी मैदान के बाहर भी जमकर मस्ती कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर क्रिस गेल ने गजब का परफॉर्मेंस दिया है जिससे की हर तरह उन्‍ही की चर्चा होने लगी है। जी हां बता दे कि क्रिस गेल टूर्नामेंट में दो अर्धशतक और हैदराबाद के खिलाफ धमाकेदार शतक जड़ चुके हैं। जिसके दम पर उनकी टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में क्रिस गेल ‘सनसनी’ बन चुके हैं। क्रिस गेल का प्रदर्शन भी बेहद शानदार है। पंजाब के लिए खेल रहे वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने गेंदबाजों को धवस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और पार्टी के शौकीन क्रिस के लिए पार्टी का इससे अच्छा मौका और क्या हो सकता है।

किंग्स इलेवन पंजाब इंडियन प्रीमियर लीग की पंजाब फ्रैन्चाइज़ी है अर्थात आईपीएल की एक टीम है जो इंडियन प्रीमियर लीग में खेलती है। वहीं आपको ये भी बता दें कि वर्तमान में टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन हैं। इनसे पहले टीम के कप्तान के तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के युवराज सिंह तथा वीरेंद्र सहवाग भी रह चुके हैंतथा ऑस्ट्रेलिया के जॉर्ज बेली भी कप्तानी कर चुके है। टीम के कोच ब्रैड हॉज हैं। टीम के मालिक वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा, वाडिया ग्रुप के नेस वाडिया, डाबर कम्पनी के मोहित बर्मन और करण पॉल है। टीम का घरेलू स्टेडियम पीसीए स्टेडियम मोहाली है।

वैसे अगर क्रिस गेल की बात की जाए मैदान में धूम मचाने वाले गेल आईपीएल छोड़कर फिल्‍हाल गोवा गए हुए हैं और वो वहां मिनीषा लांबा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। जी हां ये सुनकर शायद आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है। दरअसल बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच अब 4 मई को है, जिसके चलते उसके खिलाड़ी आईपीएल से ब्रेक लगाकर चिल कर रहे हैं। क्रिस गेल भी गोवा पहुंच गए हैं और वो वहां मिनीषा लांबा के साथ टक्कर लेने की तैयारी में हैं।

बताया तो ये भी जा रहा है कि क्रिस गेल एक्‍ट्रेस मिनीषा लांबा के साथ पोकर टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं। इसके साथ ही एक प्रोमोशनल इवेंट के तहत गेल पोकर टूर्नामेंट में एंट्री करेंगे जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा उनके खिलाफ खेलेंगी। वैसे ये तो बाद की बात हुई लेकिन फिल्‍हाल क्रिस गेल गोवा में खूब मौज कर रहे हैं। गोवा में गेल मस्ती मार रहे हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। गेल का एक वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो कुछ लोगों के साथ गंगनम स्टाइल गाने पर नाचते भी दिखे।

देखें वीडियो: