छात्रा को पढ़ाते पढ़ाते बिगड़ी टीचर कि नियत, हाथ पकड़ के बोला चलो मेरे साथ वरना… देखे पूरा विडियो

आज के जमाने में मर्दों का कोई भरोसा नहीं रहा हैं. उसके अन्दर हवस की इतनी भूख समा गई हैं कि वो कब किसे गंदी नजरो से देखे कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. जब किसी मर्द की नियत बिगड़ती हैं तो वो समय, स्थान, अपने पद की गरिमा कुछ भी नहीं देखता हैं. अब गुरु और शिष्य के रिश्ते को ही ले लीजिए. कहने को एक और उसके छात्र का रिश्ता काफी प्रतिष्ठावान होता हैं. गुरु का कर्त्तव्य होता हैं कि वो अपने छात्र को पूरी इमानदारी से पढ़ाए लिखाए ताकि उसका भविष्य उज्जवल हो सके.

लेकिन अफ़सोस कि आज के जमाने में कुछ शिक्षक ऐसे भी होते हैं जो अपने पद की गरिमा को ताड़ ताड़ करने में देर नहीं लगाते हैं. ये लोग बच्चों का भविष्य सवारने की बजाए उसे बिगाड़ने में लग जाते हैं. अपने से शिक्षा प्राप्त करने आई छात्रा को भी गंदी नज़रों से देखने लगते हैं. शिक्षक नाम को बदनाम करने वाला ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर जिले से आ रहा हैं. यहाँ एक ट्यूशन टीचर को अपनी एक छात्रा को पढ़ाते पढ़ाते उससे प्यार हो गया जिसके बाद उसने स्टूडेंट को पाने के लिए एक बहुत ही शर्मनाक हरकत कर दी. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

पीड़ित स्टूडेंट

दरअसल जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना बिहार के भागलपुर जिले के इशाकचक थाना क्षेत्र की हैं. यहाँ एक लड़की ट्यूशन के लिए एक युवक के यहाँ रोज पढ़ने जाया करती थी. जल्द ही लड़की को पढ़ाते हुए ट्यूशन टीचर को उससे एक तरफ़ा प्यार हो गया. इसके बाद टीचर लड़की को मोबाइल पर गंदे गंदे मेसेज करने लगा. इससे तंग आकर लड़की ने उसके यहाँ ट्यूशन जाना छोड़ दिया.

हलाकि टीचर को ये बात हजम नहीं हुई और वो रोजाना लड़की का पीछा करने लगा. बीते मंगलवार जब लड़की रिक्शे से अपने घर की ओर जा रही थी तो ये टीचर घुराण पीरबाबा चौंक के नजदीक जबरन उस रिक्शे में बैठ गया. इस बात से नाराज़ लड़की जैसे ही रिक्शे से नीचे उतरी तो टीचर ने उसका हाथ पकड़ लिया और बोला कि मेरे साथ सैंडिस कम्पाउंड चलो. टीचर ने लड़की को ये भी धमकी दी कि यदि वो उसके साथ नहीं चली तो उसे बदनाम कर देगा. इस बात से लड़की को इतना गुस्सा आया कि उसने बीच सड़क पर ही अपने टीचर को एक झपट जड़ दिया. ये तमाशा देख लोग वहां एकत्रित हुए और टीचर की पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया.

आरोपी टीचर

पीड़ित लड़की ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि टीचर बार बार उसे परेशान करता हैं, छेड़खानी करता हैं और मोबाइल पर गंदे मेसेज भेजता हैं. वहीँ दूसरी तरफ टीचर ने अपनी सफाई में कहा कि लड़की और वो दोनों एक दुसरे से बेहद प्यार करते हैं. हालाँकि लड़की का कहना हैं कि वो उससे प्यार नहीं करती हैं. ये उसका एक तरफ़ा प्यार हैं. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन कर रही हैं.

इस घटना के बारे में लड़की का पूरा बयान आप यहाँ सुन सकते हैं.

ये काफी दुःख की बात हैं कि शिक्षा प्राप्त करने जैसे काम के समय भी कुछ लोग इन सब चीजों में पड़ जाते हैं. एक टीचर को हमेशा अपने पद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए.