10 फ़ीट गहरे नाले से आ रही थी जोर जोर की आवाजें, जब लोगो ने पास जाकर देखा तो वहां का नजारा देख रह गए सन्न

यूँ तो हमारे आस पास हर रोज आए दिन नाजाने कितनी ही घटनाएं होती रहती है. मगर आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे. जी हां आपने अक्सर देखा और पढ़ा होगा, कि हमारे देश में लड़कियों के साथ कई घटनाएं घटती रहती है. बरहलाल आज हम आपको ऐसी ही एक घटना से रूबरू करवाने वाले है. हालांकि ये घटना बाकी घटनाओ से अलग है. इसलिए इस घटना के बारे में जानने के बाद आपके होश ही उड़ जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर की है. बता दे कि यहाँ एक नाले में से रात को काफी जोर जोर से आवाजे आ रही थी.

वही जब लोगो ने ये आवाजें सुनी तो वो काफी डर गए, क्यूकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये आवाजे क्यों आ रही है. ऐसे में लोगो ने जब उस नाले के पास जाकर देखा तो सब लोग हैरान रह गए. जी हां नाले के अंदर का नजारा देख कर लोगो के पैरो तले से जमीन ही खिसक गई. दरअसल कानपुर के जरौली इलाके में दस फ़ीट गहरे नाले से वहां से गुजर रहे लोगो को किसी के चीखने और चिल्लाने की आवाजें सुनाई दे रही थी. ऐसे में जब लोगो ने उस नाले के पास जाकर देखा तो उसके अंदर एक लड़की गिरी हुई थी. बता दे कि नाले के अंदर गिरी हुई लड़की बार बार मदद की गुहार लगा रही थी.

हालांकि जब लोगो ने लड़की को उस नाले से बाहर निकाला तो वो एकदम सुरक्षित थी. जी हां उसे कोई चोट नहीं लगी थी. मगर वो पूरी तरह से कीचड़ से भीगी हुई थी. वही लोगो को सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई, जब लोगो ने उस लड़की की मदद करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने फालतू का ड्रामा करना शुरू कर दिया. जी हां बता दे कि लड़की कभी चीख रही थी तो कभी रो रही थी. ऐसे में जब लोगो ने उस लड़की के पास जाकर ध्यान से देखा तो उन्हें पता चला कि लड़की ने शराब पी रखी है. दरअसल लड़की ठीक से अपने पैरो पर भी खड़ी नहीं हो पा रही थी. फिर जब लोगो ने उस लड़की से उसके घर का पता पूछा तो उसने बताया कि वो शुक्लागंज की रहने वाली है.

दरअसल वो अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में गई थी. मगर इसके साथ ही उस लड़की का कहना है कि उसे खुद को पता नहीं चला, कि वो पार्टी से यहाँ कैसे पहुँच गई. जिसके बाद लोगो ने लड़की का मोबाइल लेकर उसके नाले में गिरने की सूचना उसके घर वालो को दे दी. ऐसे में जब लड़की के पिता वहां पहुंचे तो उन्होंने बताया कि उनकी बेटी तो मार्किट जाने के लिए घर से निकली थी.

इसलिए उन्हें भी नहीं पता कि ये सब कैसे हुआ. यानि उनकी बेटी पार्टी में और उस नाले में कैसे पहुंची उन्हें भी नहीं पता. इसके इलावा खबरों के अनुसार लड़की की शादी पांच साल पहले दिल्ली में ही हुई थी. मगर शादी होने के तीन साल बाद ही उसने अपने पति से तलाक ले लिया था. जिसके बाद वो अपने पिता के घर रह रही थी. वही इस बारे में पुलिस का कहना है कि लड़की का मेडिकल चेक अप करवाने के बाद उसे उसके माता पिता के साथ भेज दिया गया है.

बरहलाल हम तो यही कहेगे कि पार्टी करना गलत नहीं है, लेकिन पार्टी में शराब पीकर इस कदर अपने होश खो देना सही नहीं है.