सोनाक्षी सिन्‍हा से भी ज्‍यादा खुबसूरत है उनकी भाभी, तस्‍वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दिवाने

बॉलीवुड के सितारों का चर्चा में रहना आम बात है ये दुनिया ही ऐसी है जिसमें आए दिन कोई न कोई खबर खबर सामने आते ही रहती है वहीं जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ये दुनिया ग्‍लैमरस और चकाचौंध से भरी हुई है इसके साथ ही यहां की हसीनाएं भी खूबसूरत होती है जिसे देखकर लोग दिवाने हो जाते हैं लेकिन वहीं आपको ये भी बता दें कि इस इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करना इतना आसान नही है। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता है कि इस इंडस्‍ट्री में लोग अपनी पूरी जिंदगी बिता देते हैं लेकिन लोगों को यहां पहचान नहीं मिल पाती है वहीं कई लोगों को यहां मेहनत करने के बाद रातों रात में सफलता मिल जाती है।

ये लोग इतने किस्मत वाले होते हैं कि इनका कोई जवाब ही नहीं आज भी हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे हैं जिनके सिर्फ नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है चाहे वो फिल्म कैसी भी हो लेकिन दर्शक फिल्म में सिर्फ अपने फेवरेट स्टार को देखने आ जाते है। वहीं अगर बात कर लें कुछ समय पहले की तो आपको याद होगा कि बॉलीवुड में शत्रुघन सिन्हा का कितना नाम था और उस दौर में वो कितने ज्‍यादा मशहूर थें। एक समय था जब बॉलीवुड में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की कभी तूती बोलती थी।

एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों के निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों में हीमैन धर्मेंद्र और एंग्री यंगमैन अमिताभ की जगह शत्रुघ्न सिन्हा को तरजीह देते थे। लेकिन वहीं आज के दौर में उनकी बेटी भी उनसे कम नहीं है वो भी इस इंडस्‍ट्री में खूब नाम कमा रही है जी हां हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्‍हा की। बता दे की शत्रुघ्न सिन्हा के तीन बच्चे है जिसमे लव कुश दो जुड़वाँ भाई है और छोटी सोनाक्षी है।

इन्‍हें तो आप सभी जानते ही होंगे लेकिन आज हम न ही शत्रुघन सिन्हा के बारे में बात करेंगे और न ही सोनाक्षी के बारे में बल्कि आज हम आपको बताने जा रहे हैं शत्रुघन सिन्हा की बहु के बारे में जिनका बॉलीवुड से तो कोई नाता नहीं है। बॉलीवुड से कोई नाता ना होने के बावजूद भी वो काफी लाइमलाइट में रहती है। इसके पीछे कारण है उनकी खूबसूरती जिस वजह से वो मीडिया की नजरो से नही बच पाती है।

सोनाक्षी भी अक्‍सर अपनी भाभी के साथ कई तस्वीरे शेयर करती रहती है। वैसे जानकारी के लिए ये भी बता दें कि तरूणा लन्दन की मशहूर NRI फॅमिली से है। शायद यही कारण है कि सोनाक्षी की तरह तरुणा के भी सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलोव करते है और वो अक्‍सर ही अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी के भाई कुश की शादी साल 2015 में तरुणा से हुई थी। शादी के बाद से ही वो काफी चर्चो में आ गयी थी जिसके पीछे का राज भी उनकी खूबसूरती थी। बताया जाता है कि इनकी शादी में खुद पीएम मोदी भी शरीक हुए थें। साथ ही बॉलीवुड से भी कई बड़ी हस्तिया इनकी शादी में शामिल हुई थी जिनमे अमिताभ, हेमा मालिनी, टीना अम्बानी आदि शामिल थे।