धोनी की वजह से उतरा अनुष्का का चेहरा, बन गया रोने जैसा मुंह, जानिए क्या थी वजह

दोस्तों भारत में क्रिकेट का क्रेज हर किसी में देखा जा सकता हैं. शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारें भी क्रिकेट में काफी दिलचस्पी लेते हैं. भारतीय क्रिकेट की आईपीएल सीरिज इसका सबसे ताज़ा और बड़ा उदहारण हैं. आईपीएल के मेच में आप कई बॉलीवुड सितारों को दर्शको की भीड़ में देख सकते हैं. कई बॉलीवुड सितारों जैसे शाहरुख़ खान और प्रीति जिंटा ने तो आईपीएल की पूरी टीम तक खरीद रखी हैं. सिर्फ क्रिकेट मेच ही नहीं बल्कि क्रिकेट प्लेयर्स में भी बॉलीवुड को काफी दिलचस्पी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा उदहारण विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी हैं.

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट अनुष्का हमेशा से ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर रहे हैं. इनकी जोड़ी जहाँ भी जाती हैं सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. यहाँ तक कि जब विराट मैच खेलते हैं तो कई बार अनुष्का उनका होसला बढ़ाने मैदान में पहुँच जाती हैं. जब अनुष्का मैदान में होती हैं तो विराट भी बड़े फार्म के साथ खेलते हैं. एक बार तो वो अनुष्का को बीच मैदान से फ्लाइंग किस भी देते नज़र आए हैं.

लेकिन हाल ही में आईपीएल 2018 के चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मैच में अनुष्का का चेहरे खिलने की बजाए लटक गया. यहाँ वो आई तो थी अपने हस्बैंड विराट को चीयर करने लेकिन उन्हें वहां सिर्फ मायूसी हाथ लगी. अनुष्का की इस उदासी का कारण और कोई नहीं बल्कि खुद महेंद्र सिंह धोनी थे. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

दरअसल हाल ही में हुए आईपीएल के चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में धोनी ने 70 रनों की बहुत ही शानदार पारी खेली हैं.चेन्नई सुपर किंग्स के धोनी की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का मुंह देखना पड़ा. इस मैच में अपनी धुरंधर बल्लबाजी से धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि छक्के जड़ने में वे सभी के बाप हैं.

दरअसल इस मैच के लास्ट ओवर में धोनी की टीम को जितने के लिए 6 गेंदों पर 16 रनों की जरूरत थी. ऐसे में धोनी ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को धुल चटाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को जीत का सहरा पहना दिया. चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में विराट भी खेल रहे थे इसलिए उनकी वाइफ अनुष्का वहां बड़े चाव से मैच देखने आई थी. लेकिन जब धोनी ने अपनी शानदार पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को झुकने पर मजबूर कर दिया तो अनुष्का का मुंह लटक गया. इस दौरान वो काफी उदास नज़र आई.

अनुष्का के यह उदासी वाले हांव भाव जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. जहाँ एक तरफ अनुष्का अपने पति विराट के लिए उदास थी तो वहीँ दूसरी ओर साक्षी अपने पति का शानदार प्रदर्शन देख काफी खुश नज़र आई.

बताते चले कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 205 रन बनाए थे लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने इससे अधिक रनों का आकड़ा प्राप्त कर जीत हासिल कर ली. प्वॉइंट टेबल में ऊपर आने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का ये मैच जितना जरूरी था हालाँकि चेन्नई सुपर किंग्स के सामने वो ऐसा करने में फ़ैल हो गए.