इन 5 रोमांटिक शायरियों को एक बार अपनी गर्लफ्रेंड साथ जरूर शेयर करे, ख़ुशी से गले लगा लेगी

दोस्तों प्यार एक ऐसी चीज हैं जो जब किसी को होता हैं तो वो रात दिन बस उसी के बारे में सोचता रहता हैं. जब कोई दिल में पूरी तरह से उतर जाता हैं तो उसे बाहर निकलना काफी मुश्किल हो जाता हैं. आप जहाँ भी जाए, कुछ भी करे हर तरफ कमबख्त उसी का चेहरा नज़र आता हैं. गाने सुनो तो उसके बोल बड़े प्यारे लगने लगते हैं, फिल्म देखो तो उसमे अपनी लव स्टोरी फिट कर देते हैं. प्यार होता ही कुछ ऐसा हैं कि इंसान धरती पर ही जन्नत की सैर कर लेता हैं.

जब प्यार होता हैं तो उसका इजहार भी जरूरी होता हैं. समय समय पर सामने वाले को ये एहसास दिलाना पड़ता हैं कि आप उससे कितनी बेईम्तहा मोहब्बत करते हैं. अपने प्यार का इजहार करने के लिए शायरी से बेहतर कोई विकल्प नहीं होता हैं. लड़कियों को रोमांटिक लड़के ज्यादा पसंद आते हैं. और ये तो सभी जानते हैं कि शायरी में भर भर के रोमांस होता हैं.

आप जब भी किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहे तो उसे बस कुछ रोमांटिक शायरियां सूना दे. उसका दिल पिघलते देर नहीं लगेगी. यहाँ तक कि जब आप पहली बार किसी लड़की से अपने दिल की बात भी कह रहे हैं तो शायरी बड़े काम आ सकती हैं. शायरी सुनने के बाद लड़की कभी ना भी बोलती हैं तो इस बात की ग्यारंटी हैं कि आपको थप्पड़ नहीं पड़ेगा. वरना आप ऐसे सीधा जा के ‘आई लव यू’ बोल दोगे तो हंगामा होना तय हैं.

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके साथ 5 बेहद रोमांटिक शायरियां शेयर करने जा रहे हैं. इन शायरियों को हम ख़ास तौर पर आपके लिए छांट कर लाए हैं. इनमे से यदि एक भी शायरी आप अपनी प्रेमिका को भेज देंगे तो वो आपकी दीवानी हो जाएगी. तो चलिए एक एक कर इन रोमांटिक शायरियों का लुफ्त उठाते हैं.

पहली शायरी:

याद हैं बचपन में स्कूल के दिनों में हम कैसे कापी के पिछले पन्नो में और हाथों में अपना और अपने प्यार के नाम का पहला अक्षर साथ लिख दिल का अनिशान बना दिया करते थे. अपना और प्रेमी का नाम साथ में लिखना काफी रोमांटिक एक्ट होता था. वैसे इसी नाम को लेकर आप ये शायरी शेयर कर सकते हैं.

दूसरी शायरी:

यदि कोई लड़की बार बार आपके सपनो में आने लगे तो समझ जाओ कि आपका प्यार सच्चा हैं. बस फटाफट से उसे ये रोमांस से भरी शायरी भेज दे.

तीसरी शायरी:

ये बात 100 प्रतिसत सही हैं. जब हम किसी से प्यार करते हैं तो रात दिन उसी के बारे में सोचते रहते हैं. उसे अपने दिमाग से निकलना या पूरी तरह भूल जाना असंभव सा हो जाता हैं.

चौथी शायरी:

 

एक असली प्यार का रिश्ता सिर्फ बातों का या जिस्मानी नहीं होता हैं. बल्कि असली प्यार में दोनों की रूह एक हो जाती हैं. आप एक स्ट्रांग कनेक्शन फील करने लगते हैं.

पांचवी शायरी:

जब किसी से प्यार होता हैं तो उसका हर अंदाज़ प्यारा लगने लगता हैं. फिर दिल बार बार उसी के बारे में खयाली पुलाव बनाने लगता हैं.

दोस्तों यदि आपको ये शायरियां पसंद आई तो इसे अपनी प्रेमिका के साथ अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे ताकि वे भी इसे अपनी प्रेमिकाओं को भेज सके.