अगर भगवान के होने का सबूत चाहिए तो एक बार जरूर देखें ये वीडियो । देखने वालों के उड़ गए होश

हादसे कभी बताकर नहीं आते। कोई भी हादसा कभी भी और किसी के साथ भी हो सकता है। वहीं दूसरी तरफ कई बार हादसों के दौरान आपने ये भी देखा और सुना होगा कि  ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोए’। जी हां, ये कहावत बिल्कुल सही है। कई बार भयानक हादसों के बावजूद कईयों की जान बाल- बाल बच जाती है तो कईयों को बड़े- से- बड़े हादसे में भी एक खरोंच तक नहीं आती। और ये सबकुछ होता है तो सिर्फ और सिर्फ भगवान भरोसे ही।

भगवान के अस्तित्व को लेकर हमारे समाज भी बहुत तरह की बातें होती हैं। किसी को भगवान पर अटूट विश्वास है तो कोई भगवान को बस एक पत्थर की मूर्ति मानता है। तो आज हम आपको बता दें कि जब हम इस विशाल ब्रह्मांड को देखते हैं, तब हम एक अद्भुत शक्ति का अभाव करते हैं। जब हम सुंदर प्रकृति को देखते हैं, तब एक ताजगी व आत्मीयता का अनुभव करते हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि भगवान आपके अंदर ही है। जब भी आप मुसिबत में होते हैं तो भगवान आपके पास होते हैं इसका उदाहरण आपके सामने आज हम पेश करने वाले हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक बार देखने के बाद शायद आपको भी भगवान पर विश्वास हो जाए। क्योंकि इस वीडियो को देख कर मन में बस यही ख्याल आता है कि शु्क्र है भगवान का कि बच्ची बच गई। जी हां, ये वीडियो देखकर आपके मन में भी शायद यही ख्याल आएंगे, कि भगवान ने बच्ची को बाल- बाल बचा लिया।

वीडियो में साफ- साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक छोटी तकरीबन दो साल की बच्ची किस तरह अचानक सड़के के किनारे से सड़क के बीच में आ जाती है। वो तो शुक्र है कि शायद उस वक्त सिग्नल की लाल बत्ती हुई होगी, क्योंकि सभी गाड़ियां वहां आकर रुक रही थी, वरना ना जाने मंजर क्या होता। तभी अचानक बच्ची एक कार और एक स्कूटी के बीच से तो निकल जाती है, लेकिन एक दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी उसके उपर चढ़ जाती है। और तभी दूसरी गाड़ी भी आ जाती है और वो भी बच्ची के उपर से चली जाती है। लेकिन उसके बाद जो वहां हुआ उसे देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के रोगटें खड़े हो जाते हैं। सभी लोगों के होश उड़ जाते हैं।

दो गाड़ियों के उपर से पार हो जाने के बाद बच्ची की मां सड़क किनारे से दौड़ी हुई आती है और अपनी बच्ची को गोद में उठा लेती है। गोद में उठा कर वो बच्ची को दूसरी तरफ जाने लगती है। जी हां, बच्ची गाड़ियों के बीचों- बीच लेट जाती है, जब गाड़ियों उसके उपर से गुजरी। इस घटना में बच्ची को बस मामूली चोटें आईं। लेकिन वाकई इस घटना को देखकर भगवान के होने से इंकार नहीं किया जा सकता । ये तो उस बच्ची की मां को अच्छे से पता होगा, कि उनका विश्वास भगवान पर और कितना बढ़ गया होगा कि उनकी बच्ची मौत के मुंह से बाल- बाल बचकर आ गई।

देखें वीडियो: