ये है बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियाँ जिन्होंने बाप और बेटे के साथ किया रोमांस

दर्शकों के ज़ेहन में अभिनेत्री की उम्र ख़ास अहमियत रखती है। हिंदी फिल्मों के इतिहास पर नज़र डालनी होगी। अब ट्रेंड बदल रहा है। बड़ी उम्र की अभिनेत्रियां अपने से कम उम्र के अभिनेताओं के साथ परदे पर गर्मागर्म रोमांस करती नज़र आ रही हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने उन अभिनेताओं के साथ भी रोमांस किया है जो रिश्ते में बाप-बेटे हैं। जानिए ये है वो अभिनेत्रियां-

1- अमृता सिंह

अभिनेत्री अमृता सिंह ने फिल्म ‘बेताब’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अमृता सिंह के साथ सनी देओल नजर आए थे। फिल्म बेताब के रिलीज होने के करीब छह साल बाद फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में अमृता सिंह ने सनी देओल के पिता धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार निभाया था।

2 – डिंपल कपाडिया

अभिनेत्री डिंपल कपाडिया ने एक ओर जहां ‘बंटवारा’ और ‘शहजादे’ जैसी फिल्मों में धर्मेंद्र के साथ पर्दे पर रोमांस किया. तो वहीं ‘नरसिंहा’, ‘आग का गोला’ और ‘अर्जुन’ जैसी फिल्मों में डिंपल कपाडिया धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ पर्दे पर इश्क फरमाते हुए नजर आ चुकी हैं।

3 – हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी बाप-बेटे के साथ स्क्रीन पर रोमांस कर चुकी हैं। फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ में हेमा के हीरो का किरदार निभाया था शोमैन राज कपूर। इस फिल्म के कुछ सालों बाद हेमा मालिनी फिल्म ‘हाथ की सफाई’ में राज कपूर के बड़े बेटे रंधीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ चुकी हैं।

4 – श्रीदेवी

अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में रोमांस किया। तो वहीं कुछ फिल्मों में श्रीदेवी और सनी देओल के बीच रोमांस देखने को मिला। ‘फरिश्ते’, ‘नाकाबंदी’ और ‘सोने पे सुहागा’ जैसी कई फिल्मों में श्रीदेवी और धर्मेंद्र एक साथ नजर आ चुके हैं तो वहीं उन्होंने ‘चालबाज’ और ‘निगाहें’ जैसी फिल्मों में सनी देओल के साथ रोमांस किया।

आगे पढ़ें अगले पेज पर:

loading...
loading...