स्कूल की शर्मीली लड़की सनी कैसे बन गई पोर्न फिल्मों की स्टार..

 

Sunny Leone आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। हमेशा होठों पर खूबसूरत सी मुस्कुराहट रखने वाली सनी लियोनी के बॉलीवुड में आने की कहानी तो कई लोग जानते हैं लेकिन स्कूल की सबसे शर्मीली लड़की करनजीत कौर पोर्न की दुनिया में कैसे आई और फिर ऐसी छाई कि हर तरफ उसी के चर्चे हो गए। दरअसल करनजीत कौर के बदलने का दौर तब आया जब वो 19 साल की थीं।

सनी लियोनी इस समय करनजीत हुआ करती थीं। पंजाबी मूल की ये लड़की कनाडा में पढ़ाई कर रही थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वो जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं एक आवाज हुई।

Sunny_leone_HD_wallpapers_hair

सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। दरअसल ये सनी का डर था, आखिर उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। सनी 19 साल की हो गई थी।

दोस्तों के साथ पोर्न देखने केा सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था। लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था। अभी भी सनी लियोनी ने पोर्न फिल्मों में काम करने जेसी कोई बात नहीं सोची थी। इन दिनों उन्हें एक नया काम मिला।

सनी लियोनी ने कुछ कमाई के इरादे से बेकरी और फिर टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी कर ली। सनी ने भले ही एक बेहद आम सी जॉब अपने लिए ढूंढी थी लेकिन तकदीर ने तो उनके लिए कुछ और ही बदा था। सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका आ गया। सनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। पोर्न फिल्मों का ये एजेंट सनी के पास ऑफर लेकर पहुंचा लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं।

आगे पढें अगले पेज पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *