Shocking: इस शख्स के पेट से निकला 12 इंच लम्बा बैंगन, कारण जान सिर दिवार से पिट लोगे

इन्टरनेट के माध्यम से आज हमे देश विदेश की कई छोटी और बड़ी खबरे आसानी से मिल जाती हैं. ऐसे में कई बार कुछ खबरे इतनी अजीब होती हैं जिन्हें पढ़ हम भी अपना सिर खुजाने लगते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अजीबो गरीब खबर बताने वाले हैं जिसे जान आपका सिर चकरा जाएगा. दरअसल चीन में एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया हैं. यहाँ एक शख्स डॉक्टर के पास पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा. जब डॉक्टर ने आदमी का एक्स-रे लिया तो उन्हें कुछ ऐसा दिखा कि वो भी अपना सिर खुजाने लगे. दरअसल इस मरीज के पेट में 12 इंच का साबूत बैंगन फंसा हुआ था. हमें पूरा यकीन हैं कि आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये साबूत बैंगन इस शख्स के पेट में गया कैसे? लेकिन जब आप इस बात की असली वजह जानेंगे तो समझ नहीं पाएंगे कि हँसे या अपना सिर दिवार से पिट ले. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

दोस्तों कहते हैं डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं. लेकिन यहाँ हम सिर्फ उन्ही डॉक्टर्स की बात कर रहे हैं जिनके पास प्रॉपर डॉक्टर की डीग्री होती हैं. लेकिन दुःख की बात तो ये हैं कि इस दुनियां में जितने डीग्री वाली डॉक्टर नहीं होंगे उससे ज्यादा बिना डीग्री वाले डॉक्टर हैं. ये डॉक्टर अपने पुराने घरेलु नुस्खो से लोगो को ठीक करने का दावा करते हैं. पेट दर्द, बुखार और जुकाम तक तो ठीक हैं लेकिन कई तो कैंसर जैसी बीमारी तक का घरेलु इलाज बता देते हैं. ऐसे में कई बार भोले भाले मरीज इन फर्जी डॉक्टर की बातों में आ जाते हैं और उनके बताए नुस्खों को आजमाकर मुसीबत में फंस जाते हैं. ऐसा ही कुछ चीन के रहने वाले इस शख्स के साथ भी हुआ.

50 वर्षीय इस शख्स को पिछले कई दिनों से कब्ज की शिकायत थी. ऐसे में ये गलती से एक झोला छाप डॉक्टर के पास पहुच गया. अब इन जनाब ने उन्हें सलाह दे दी कि यदि वो अपने रेक्टम यानी कि गुदाद्वार के रास्ते से एक पूरा साबूत बैंगन अन्दर डाल देगा तो उसकी कब्ज पलक झपकते ही साफ़ हो जाएगी. हद तो तब हो गई जब इस शख्स ने झोला छाप डॉक्टर की बात मान ली और बाजार से सबसे लंबा बैंगन खरीद के ले आया. बस फिर क्या था भाईसाहब ने उस बैंगन को अपने गुदाद्वार से सीधा शरीर के अन्दर घुसा दिया. अब उसने ये कैसे किया ये तो वही जाने लेकिन हाँ वो जब भी इस बात का जिक्र करता हैं तो उस दर्द को याद कर उसकी आँखों से आंसूं झलक आते हैं.

जब इतना लंबा बैंगन शरीर के अन्दर गया तो आँतों के बीच फंस गया. इससे उसके शरीर की आउट गोइंग रुक गई और सारा माल उल्टियों के जरिये बाहर आने लगा. दो दिन तक लगातार दर्द सहने के बाद वो जैसे तैसे डॉक्टर के पास गया. जहाँ एक्स-रे में इतना लम्बा बैंगन देख वो भी सिर खुजाने लगे. हालंकि ऑपरेशन के बाद उन्होंने जैसे तैसे इसे बाहर निकाल दिया. अब मरीज की हालत स्थिर बनी हुई हैं.

यदि अगली बार आप भी किसी डॉक्टर से इलाज कराने जाए तो पहले उसकी डीग्री जरूर देख ले. और नीम, हकीम या झोला छाप डॉक्टर से कोसो दूर रहे.