इन 2 नाम वाली महिलाओ को शादी के बाद नहीं मिलता पति का प्यार, कही आपका नाम तो नहीं इसमें शामिल

कहते है कि पति पत्नी का रिश्ता इस दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है. जी हां यह एक ऐसा रिश्ता है, जो दो अजनबी लोगो को एक साथ जोड़ता है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो यह एक ऐसा रिश्ता है, जिसके बाद न केवल दो लोगो की बल्कि दो परिवारों की जिंदगी एकदम बदल सी जाती है. गौरतलब है कि शादी के बाद पति और पत्नी दोनों एक दूसरे के सुख दुःख के साथी बन जाते है. यहाँ तक कि कुछ लोग तो इस रिश्ते को मरते दम तक निभाते है.

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो इस रिश्ते को बीच में ही अधूरा छोड़ देते है और एक दूसरे से दूर चले जाते है. बरहलाल पति पत्नी के रिश्ते में दूरियां आने के कई कारण होते है. वैसे हम तो यही उम्मीद करते है कि कभी किसी पति पत्नी के रिश्ते में दूरियां न आएं. मगर फिर भी आज हम आपको ऐसी दो नाम वाली महिलाओ के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हे शादी के बाद भी अपने पति का प्यार नहीं मिल पाता. हम उम्मीद करते है कि इनमे से एक नाम आपका न हो.

१. K नाम वाली महिलाएं..  गौरतलब है कि जिन महिलाओ का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, उन्हें शादी के बाद अपने पति का प्यार नहीं मिल पाता. बता दे कि इस नाम वाली महिलाएं हमेशा अपनी जिम्मेदारी को लेकर काफी सचेत रहती है. बता दे कि ये महिलाएं न केवल अपने बड़ो का सम्मान करती है बल्कि अपने परिवार का पूरा ध्यान भी रखती है. जी हां ये महिलाएं दिल की भी काफी अच्छी होती है.

मगर इनकी सबसे बुरी बात ये है कि ये अपने पति से उम्मीद करती है कि जब भी इनका पति कही बाहर जाएँ तो इन्हे बताएं बिना न जाएँ और इनकी यही आदत इनके पति को अच्छी नहीं लगती. जिसके कारण ये महिलाएं हमेशा अपने पति से दुखी रहती है और कभी कभी इसी वजह से ये अपने पति से दूर भी हो जाती है. हालांकि हम तो यही कहेगे कि पति से प्यार करना या प्यार जताना गलत नहीं है, लेकिन पति को हमेशा बाँध कर रखना भी सही नहीं है.

२. P नाम वाली महिलाएं..  गौरतलब है कि जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वो भी अक्सर अपने पति से दुखी रहती है. हालांकि इस नाम की महिलाएं दिल की काफी साफ होती है और अपने पति से बेहद प्यार भी करती है. जी हां इस नाम की महिलाएं पूरी ईमानदारी से अपने पति से प्यार करती है. हालांकि ये महिलाएं अपने पति से इस बात की उम्मीद भी करती है कि जितना प्यार ये अपने पति से करती है, उतना ही प्यार इनका पति भी इन्हे करे.

मगर जब इन्हे अपने पति से उतना प्यार नहीं मिल पाता, तो ये काफी मायूस हो जाती है और कई बार अपने पति से नाराज भी हो जाती है. बरहलाल इसी नाराजगी के कारण कभी कभी ये खुद ही अपने पति से दूर हो जाती है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ये महिलाऐं इन बातों को लेकर अक्सर अपने पति से दुखी रहती है.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि आपका वैवाहिक जीवन हमेशा खुशियों से भरा रहे और आपके जीवन में कभी कोई कष्ट न आएं.