रवींद्र जडेजा की पत्‍नी को पुलिसवाले ने पहले बाल पकड़कर निकाला कार से बाहर, फिर जमकर बरसाए थप्पड़

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के अहम खिलाड़ी हैं रवींद्र जडेजा। ये प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सौराष्ट्र का और भारतीय प्रीमियर लीग में गुजरात लॉयन्स का प्रतिनिधित्व करते हैं वे 2008 में मलेशिया में विश्व कप की विजयी भारतीय U-19 क्रिकेट टीम का भी हिस्सा थे। बता दें कि जडेजा एक बाएं हाथ से खेलनेवाले मध्य क्रम के बल्लेबाज हैं और धीमी गति से बाएं हाथ के प्राचीन शैली के गेंदबाज हैं। वहीं रवीन्द्र जडेजा को तो आप सभी जानते होंगे लेकिन उनकी पत्‍नी रीवा सोलंकी भी उनसे कम नहीं है। बता दें कि हाल ही में जडेजा की पत्‍नी रीवा सोलंकी से पुलिसकर्मी के मारपीट का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि रीवा अपनी बीएमडब्‍ल्‍ूय कार से जा रही थीं, तभी उन्होंने एक पुलिस वाले की बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिसकर्मी और उनके बीच काफी झगड़ा हो गया इतना ही नहीं ये मामला यहीं पर शांत नही हुआ। इसके बाद पुलिस वाले ने उनपर हाथ तक उठा दिया वहीं झगड़ा बढ़ता देख आसपास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया और जडेजा की पत्नी रीवा को डीएसपी ऑफिस भेजा। रीवा का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उन्हें बाल पकड़कर खींचा और सिर कार से टकरा दिया। यही नहीं उसने थप्पड़ भी मारे। रीवा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी को देर रात गिरफ्तार किया जा चुका है। रीवा के अनुसार, सोमवार शाम सात बजे वह अपनी कार से शरू सेक्शन रोड से जा रही थीं। उसी समय पुलिस मुख्यालय से बाइक पर एक पुलिसकर्मी निकला और उनकी कार उसकी बाइक से टकरा गई। इस पर वो भड़क गया और बहस करने लगा इतना ही नहीं उसने मेरे बाल पकड़कर कार से बाहर खींच लिया। इतना ही नहीं घटनास्‍थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने भी ये दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा। विजयसिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।’

हमलावर की पहचान सिटी सी डिवीजन थाने में तैनात कॉन्स्टेबल संजय करंगिया के रूप में हुई है। उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।वारदात के बाद आरोपी दुर्घटना में खुद को जख्मी बताने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती होने गया था। लेकिन कोई चोट न होने की वजह से वह इस कोशिश में कामयाब नहीं हुआ। इसके बाद वह फरार हो गया। जामनगर एसपी प्रदीप सेजुल ने घटना की पुष्टि करते हुए उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। शहर पुलिस मुख्यालय के पास ही ये घटना हुई है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी से फुटेज हासिल करने की कोशिश की, लेकिन दो कैमरे बंद मिले। वैसे ये घटना बेहद ही शर्मनाक है चाहे कोई भी महिला हो उसके साथ पुलिस वाला ऐसा सुलूक नहीं कर सकता है।

खबर के अनुसार जब रीवा सोलंकी गाड़ी चला रही थीं तब उनके साथ जडेजा की मां और बच्चा भी था। हर काई जानता है कि रवींद्र जडेजा फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं और पहले क्वॉलीफायर के लिये वह मुंबई में हैं। चेन्‍नई इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।