ये हैं आज के 10 सबसे भयंकर मजेदार जोक्स जिन्हें पढ़कर आप भी लोटपोट ना हुए तो कहना

किसी ने खुब ही कहां है कि आपसी संबंध और खुशहाल जीवन के लिए हंसते रहना बहुत जरूरी है। हंसी से चेहरे पर चमक और दिल में खुशी बनी रहती है और कभी रिश्तों में तकरार नही आती है। इस बात को वैज्ञानिको ने सिद्ध कर दिया है कि हंसना स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है। ये तो सभी जानते है कि हंसी स्वास्थ्य के लिए जरूरी है और हमेशा हंसमुख स्वभाव रखना चाहिए।

लेकिन क्या आपको पता है कि जीवन में हंसी क्यो जरूरी है ? यह सुनकर आपको जरूर अजीब लगेगा। लेकिन यह सत्य है कि क्यो हंसी जरूरी है और क्या है इसके फायदे। आइए जानते है हंसी के बारें में और हंसी से जुडी कुछ मज़ेदार बातों के बारें में.

अति व्यस्त जिन्दगी की भागदौड़ में हम इतने उलझे रहते है कि अपनों के साथ हँसी मज़ाक के खुशनुमा पल बिताने का मुश्किल ही समय मिल पाता है. दोस्तों के साथ बिताये हँसी मज़ाक के पल हमारी जिन्दगी का अहम् हिस्सा होतें हैं. मुस्कुराहट एक ऐसी वस्तु है जिसे हम सबको दे सकते है।

यदि आपने प्रसन्नचित रहने का स्वभाव बना लिया है, हंसने-मुस्कुराने को जीवन का अंग बना लिया है तो निश्चित ही आप आगे बढ़ते रहेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप जहाँ कहीं होंगे, वहीँ अपनी मुस्कान से लोगों को अपनी ओर खीच लेंगे। आप लोगों से जुड़ेंगे और लोग आपसे।

हंसी पारिवारिक रिश्तों में एक मिठास का काम करती है। और यह साबित होता है जब पैदा होने वाला नन्हा बच्चा अपनी मां के स्पर्श से कैसे खिलखिला उठता है। ऐसे ही आपसी रिश्तो को मजबूत बनाती है। इसे साइकोलॉजी का पांचवा हिस्सा भी माना जाता है।

चुटकुले नाम आते ही हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही किस्म की स्माइल सी आ जाती है क्योंकि बहुत ही लम्बे वक्त से मानव समाज में मानवो के ही द्वारा ही चुटकुले बनाये जाते रहे है और यही लोगो के हंसने का कारण भी बनते है और इन चुटकुलों को लोग लोग बार बार शेयर भी करते है तो अक्सर हमें नए नए जोक्स कभी मिलते है तो कभी नही मिल पाते है लेकिन आज हम आपके लिए बड़े ही मजेदार जोक्स लेकर के आये है जो आपको लोटपोट कर देंगे।

आजकल टीचर जितना भी कुछ भी पढ़ा दे बच्चो को तो जो समझाना है वो वही समझेंगे देखिये इन बच्चो ने कितना अच्छा मतलब निकाला है मुहावरे का आप और हम नहीं निकाल पाते इसको तो जैसा इन्होने निकाला है भारत के बच्चे बहुत आगे बढ़ चुके है आजकल.

ये बात तो बिलकुल ही सही है पत्नी के गलतियों पर हंसने का अंजाम तो जितने भी शादीशुदा लोग है अच्छे से जानते होंगे |


जवाब देना हो तो ऐसे ही देना चाहिए की पलट  कर दोबारा कोई सवाल ना करे.

बात तो फैक्ट है भाई, आप किसी भी सीरियल को देख लीजिये उसमे आपको यही थ्योरी देखने को मिलेगी।

>

वैसे इन लडकियों का कहना भी बिलकुल सही है, आखिर जिनका दिमाग जितना चलेगा वो उतना ही तो सोचेगा ना |

हम उम्मीद करते है की आज के हमारे इन मजेदार जोक्स को पढ़कर आपका बिह मूड कुछ हद तक तो सही हो गया होगा |हम आगे  भी आपके लिए  ऐसे  ही मजेदार जोक्स लेकर आते रहेंगे जिन्हें पढ़कर आप हँसते रहे मुस्कुराते रहे|