‘मुझे बिना पति के बच्चा चाहिए’ बोलकर बुरी फंसी थी बॉलीवुड की ये दिग्गज अभिनेत्री, मचा था बवाल

दोस्तों इसमें कोई शक नहीं कि बच्चे सभी को प्यारे होते हैं. हर व्यक्ति के मन में एक अरमान होता हैं कि एक दिन वो भी बाप या माँ बनेगा. उसके भी बच्चे होंगे जिनके साथ वो अपनी आगे की लाइफ हंसी ख़ुशी बिताएगा. जब बात खुद के बच्चों की आती हैं तो उसके पहले शादी करनी पड़ती हैं. आमतौर पर ज्यादातर लोगो की यही सोच रहती हैं कि पहले शादी करेंगे और फिर बच्चे की प्लानिंग करेंगे . लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री ने तो ये तक बोल दिया था कि ‘मुझे बच्चा तो चाहिए लेकिन पति नहीं चाहिए…’ अभिनेत्री के इस बयान की वजह से खूब हंगामा भी हुआ था. आज हम आपको उसी किस्से के बारे में और विस्तार से बताने जा रहे हैं.

दरअसल कुछ महीनो पहले बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक विवादस्पद बयान देकर बुरी फंस गई थी. उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि “मुझे बच्चों से बेहद प्यार हैं. मुझे वे अच्छे लगते हैं. लेकिन मैं बच्चा चाहती तो हूँ पर पति नहीं चाहती हूँ. मुझे बच्चा पैदा करने के लिए किसी पति की जरूरत नहीं हैं. बल्कि किसी काम के लिए आदमी नहीं चाहिए.”

प्रियंका के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगो ने उनकी काफी आलोचना की थी. लोगो का कहना था कि ये पुरुष जात की बेज्जती हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2016 में भी प्रियंका इसी तरह का एक बयान दे चुकी हैं. उस दौरान उन्होंने कहा था कि “मुझे बच्चा पैदा करने के अलावा आदमी की किसी भी काम में कोई जरूरत नहीं हैं.” लेकिन हाल ही में दिए बयान में तो उन्होंने इसमें चेंज करते हुए बोला कि बच्चा पैदा करने के लिए भी कोई आदमी नहीं चाहिए. दरअसल मेडिकल जगत में आज इतनी तरक्की हो चुकी हैं कि आप बिना संबंध बनाए भी अन्य तरीको से  माँ या बाप बन सकते हैं. जुड़वा बच्चो के सिंगल पिता बने करण जोहर इसके सबसे ताज़ा उदहारण हैं.

जब मीडिया ने प्रियंका से पूछा कि वो बिना किसी पार्टनर के अकेला महसूस नहीं करती हैं? तो इस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि ऐसा नहीं हैं कि मैं अकेली हूँ. मेरा पार्टनर हैं. बस हम साथ में कही बाहर ज्यादा घुमने फिरने नहीं जाते हैं. लोगो की नज़रों से बच के रहते हैं. प्रियंका ने आगे ये भी कहा कि फिलहाल वो पति के लिए तैयार नहीं हैं. लेकिन उन्हें बच्चे पसंद हैं इसलिए वैसा स्टेटमेंट दिया. जब प्रियंका से पूछा गया कि यदि आपको प्यार में धोखा मिल जाए तो क्या करेगी? तब प्रोयांका बोली जिस व्यक्ति ने भी मुझे धोखा दिया मैं उसे पीट पीट के मारूंगी.

बताते चले कि जब से प्रियंका को हॉलीवुड में काम मिला हैं तब से उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही हैं. काफी समय हो गया हैं कि प्रियंका ने कोई हिंदी फिल्म नहीं की हैं. वैसे खबरों की माने तो प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ ‘भारत’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेगी.