घर में आए डकैतों ने की चोरी और फिर जाते जाते लड़कियों से कह गए कुछ ऐसा जिसे सुनकर…

हम सभी लूट और हत्‍या की घटनाएं आए दिन सुनते आते हैं। लेकिन आज जो घटना सामने आई है वो किसी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं है। जी हां हाल ही में यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में ये घटना घटी। यहां विवेकखंड-1 में रहने वाले एक रीयल एस्टेट कारोबारी के घर में सात डकैत घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया।

आपको बता दें कि जैसे ही घर में लूट के इरादे से चोर घुसे तो वो सबसे पहले घर के अंदर मौजूद बे‌ट‌ियों के कमरे में घुसे और जिसके बाद घर की बेटियां अजनबी लोगों को देखते ही सहम गईं इसके बाद जो हुआ आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि क्या डकैत ऐसे भी होते हैं। बता दें कि जिस व्‍यक्ति के यहां ये घटना हुई वो एक रीयल एस्टेट कारोबारी के घर में सात डकैत घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इतना ही नहीं इन बदमाशों ने घर के मालिक और मालकिन के साथ उन्होंने मारपीट भी की।

इन डकैतों ने जो किया उसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी। जी हाँ आपको बता दें कि आज से पहले आपने कभी ऐसा नहीं सुना होगा सबसे पहले तो इन डकैतों ने पहले तो घर के मालिक के हाथ-पैर बांध दिए और फिर पत्नी को अपने साथ लेकर करीब एक घंटे तक घर की सारी अलमारियां को खंगाला। जिसमें उन्हें घर से सोने-चांदी के जेवर और पूरे 20 लाख रुपये के नकदी हासिल हुई।

ये घटना जिसके साथ घटी उनका नाम था चमनलाल दिवाकर। ऐसे तो ये मूलरूप से कानपुर के निवासी हैं लेकिन लखनऊ में वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ बेटी कोमल, प्रिया, काजल और बेटे पीयूष के साथ रहते हैं। उन्‍होने पूरी घ्‍ज्ञटना की जानकारी पुलिस को दे दी वो बताते हैं कि बदमाश जो उनके घर में घुसे थे उन लोगों ने अपने चेहरे पर नकाब लगा रखा था और जब उन्हें देखकर वो और उनके परिवार वाले चिल्लाने लगे तो डकैतों ने उनपर तमंचा तान दिया और जान से मार डालने की धमकी भी दे डाली और तो और जब धमकी से मन नहीं भरा तो पर्दे और चादर को काटकर सभी के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दिया। जिससे की वो आवाज भी नहीं कर सके।

इतना ही नहीं वो बताते हैं कि जब वो डकैत उनकी बड़ी बेटी कोमल व काजल के कमरे में घुसे तो वे बुरी तरह से डरी हुई थी कोमल और काजल की हालत देखते हुए बदमाशों ने दोनों लड़कियों से कहा कि घबराओ नहीं, हमारे घर पर भी बहनें हैं शांत रहो और हमें अपना काम करने दो। इसके बाद वो अपना काम निपटाकर रफ्फू चक्कर हो गए। जिसके बाद अब पुलिस उनको खोजनें में जुटी हुई है ताकी उन्हें जल्दी से जल्दी पकड़ा जा सके।

इस घटना को सुनने के बाद हर कोई हैरान था कि आखिर कोई चोर ऐसा कैसे कर सकता है। वैसे ये तो साफ हो गया था कि वो चोरी के इरादे से ही घर में घुसे थें इसलिए उन्‍होंने उसके अलावा वहां कोइ किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।