बड़ी खबर.. जेल में बंद शशिकला का अधिकारियो सहित एक और शर्मनाक काण्ड आया सामने !

गौरतलब है, कि अपनी आमदनी से अधिक सम्पति हासिल करने के आरोप में शशिकला बंगलुरु की सेंट्रल जेल में सजा काट रही है. इस दौरान अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम चीफ वीके शशिकला को जेल में खास ट्रीटमेंट भी दिया जा रहा है. हालांकि आपको ये जान कर हैरानी जरूर होगी, पर शशिकला पर एक बार फिर से एक नया आरोप लगा है.

जी हां अगर खबरों की माने तो ये सुनने में आया है, कि शशिकला ने अपनी सहूलियत के अनुसार जेल के अधिकारियो को किचन बनवाने के लिए दो करोड़ रूपये की रिश्वत दी है. इसके इलावा अगर सूत्री की माने तो जेल की सीनियर अधिकारी डी रूपा ने खुद अपनी रिपोर्ट में अपने बॉस पर सवाल खड़े करते हुए शशिकला के केस में बंगलुरु की सेंट्रल जेल में चल रही सभी गतिविधियों की पूरी जानकारी होने के बावजूद भी कोई एक्शन न लेने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है.

वैसे आपको बता दे कि रूपा ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा करते हुए ये बताया है, कि भृष्टाचार के आरोप में जेल में बंद शशिकला ने बहुत सी सुविधाओं हासिल करने के लिए जेल के अधिकारियो को दो करोड़ की मोटी रिश्वत डी है. इसके साथ ही ये भी सुनने में आया है, कि इस रिश्वत को लेने के लिए इस जेल के ही डीजीपी एचएन राव का नाम भी सामने आया है. इसके इलावा रूपा ने डीजीपी पर काम में दखलअंदाजी करने का आरोप भी लगाया है.

 

गौरतलब है, कि रूपा ने एक पत्र लिख कर सभी दोषी अधिकारियो के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है. जी हां उन्होंने पत्र में ये साफ़ साफ़ लिखा है, कि जेल के नियमो का उललंघन करते हुए शशिकला को विशेष तौर पर रसोई दी गयी है. इसके साथ ही इसमें दो करोड़ की रिश्वत लेने की बात भी कही गयी है.