बाहुबली निर्माता राजामौली की फिल्म ‘महाभारत’ से बाहर हुए आमिर, जाने कौन निभाएंगे कृष्ण का किरदार

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी अपकमिंग फिल्म बाहुबली-2 को लेकर जितनी चर्चाओं में हैं उतनी ही सुर्खियों में उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट महाभारत भी है। खबरें आ रही थी की फिल्म में राजामौली आमिर खान, रजनीकांत और मोहनलाल विश्वनाथन नायर को कास्ट करने वाले हैं। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अब खबरें और भी तेज हो गई है।
खबर ये भी थी आमिर खान राजामौली की महाभारत में अपनी दिलचस्पी पहले ही दिखा चुके हैं।

 

 

उन्होंने कहा था कि “मैं हमेशा से राजमौली के काम का प्रशंसक रहा हूं। अगर वे महाभारत बनाएंगे तो मैं कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाना चाहूंगा। वैसे मैं कृष्ण बनना ज्यादा पसंद करूंगा।” लेकिन आमिर अब इस फिल्म से आउट हो गये हैं, हल ही मे दिये गए एक इंटरव्यू मे आमिर ने कहा था की मेरी ख्वाहिश है की ‘महाभारत’ फिल्म में श्री कृष्ण की भूमिका निभाऊं।

बताया जा रहा है की सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में कृष्ण के किरदार मे परफेक्ट बैठ रहे हैं। अब देखना क्या आमिर को उनके पसंद की जगह मिलेगी या फिर उनका इस फिल्म मे काम करना ख्वाब ही रह जाएगा।

बता दें कि 2012 में आई एनीमेशन फ़िल्म ‘महाभारत’ में बिग बी ने भीष्म के किरदार के लिए डबिंग की थी। बताया जा रहा है की फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपये का होगा। बॉलीवुड में अभी तक किसी भी फिल्म का इतना बजट नहीं रहा है। फ़िल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में शूट की जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू हो सकती है, जबकि 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी।