कंगना रनौत के इस खुलासे के बाद हिल गया पूरा बॉलीवुड, सामने आया बॉलीवुड का गंदा सच

बॉलीवुड को लेकर आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं कई बार ऐसे सबूत सामने आए हैं जिससे ये साबित करना मुश्किल नहीं होगा कि बॉलीवुड की ये दुनिया जितनी चकाचौंध भरी होती है उतनी ही गंदगी भरी होती है। हमेशा इस तरह की बातें सामने आई है कि यहां अभिनेत्रियों के साथ गलत काम किए जाते हैं जिसे लेकर कई बड़े खुलासे भी किए गए हैं। आज ऐसा ही खुलासा बॉलीवुड में क्वीन नाम से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया है इस खुलासे से पूरा बॉलीवुड हिल गया है।

 

 

लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि बॉलीवुड में जिस बात को लेकर कंगना ने खुलासा किया है वो हर किसी के बस की बात नहीं होती क्‍योंकि होता तो हर किसी के साथ है कुछ लोग इसे छिपा लेते हैं या फिर बेइज्‍जती के कारण सामने नहीं रखते लेकिन कंगना उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। कंगना ने एक इंटरव्यू में इस गहरे राज से पर्दा उठा दिया है जिसे जानकर हर कोई स्‍तब्‍ध हो चुका है। कंगना ने सब कुछ बताया आखिर फ़िल्मी दुनिया में किस तरह से होती है एंट्री और अपने कैरियर बनाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है। वैसे आपको सुनने में हैरानी हो रही होगी लेकिन ये कोई नई बात नहीं है।

अगर शुरूआत में फिल्म में काम करना हो या कोई छोटा मोटा रोल भी करना हो तो कई लोगों के बिस्तर गर्म करने पड़ते हैं तब जाकर उन्हें वो रोल मिल पाता है लेकिन बदनामी के कारण कोई इस चीज को स्‍वीकार नहीं करता। कंगना ने बताया की फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें कई अभिनेताओं के साथ हम बिस्तर होना पड़ा था। बता दें कि कंगना के इस खुलासे के बाद से ही पूरा बॉलीवुड हिल गया है। खबरों की मानें तो कंगना के बारे में ये खबर साउथ इण्डिया की एक वेबसाईट ने प्रकाशित की थी जिसके बाद ये भी सुनने में आया कि इस खुलासे के बाद कई बड़े-बड़े लोगों का कंगना को फोन आने लगे ताकि उनका नाम सामने उजागर ना हो।

देखें वीडियो: