कैटरीना के लिए रणवीर ने दीपिका को ठुकराया, जानें क्‍या है वजह

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री की बात करें तो आए दिन किसी न किसी के ब्रेकअप और इंगेज होने की खबर आते रहती है। कभी कभी तो लगता है इस तरह की खबरें अब आम हो गई हैं क्‍योंकि स्‍टार के लाइफ के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है। वैसे आपने पहले भी कैटरीना को लेकर कई खबरें सुनी होंगी। आज फिर से एक बार बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कही जाने वाली कैटरीना चर्चे में है जैसा कि हम सब जानते हैं कि कैटरीना बॉलीवुड के हर एक्‍टर के साथ काम कर चुकी है लेकिन अभी तक आपने उन्‍हें रणवीर सिंह के साथ नहीं देखा होगा।

 

 

दरअसल खबरों की मानें तो रणवीर अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका और कैटरीना के बीच सब कुछ सही करना चाहते हैं ताकि वो कैटरीना के अपोजिट काम कर सके लेकिन ऐसा हो नही पा रहा। मीडिया सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्‍म ‘बार बार देखो’ के डायरेक्टर रणवीर सिंह को कैटरीना कैफ के अपोजिट काम करने के लिए अप्रोच किया था लेकिन रणवीर ने तुरंत मना कर दिया।

 

 

सूत्रों की माने तो रणवीर सिंह के इस ऑफर के ठुकराने की वजह उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण बताई जा रही है हालांकि ये पूरी तरह से कंफर्म नहीं कहा जा सकता। लेकिन दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह ऐसा कोई ऑफर नहीं ठुकराया है।

अब इन सबसे तो यही पता चलता है कि अगर रणवीर ने ऐसा कोई ऑफर नहीं ठुकराया है तो हम सबको जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर एक नया कपल देखने को मिलेगा। दरअसल, बता दें कि इन दिनों कैटरीना कैफ अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं।