फिल्म अभिनेत्री रेखा को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस खबर ने बॉलीवुड में मचा दिया है हंगामा !

यूँ तो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा अपनी अदाओ और खूबसूरती के लिए आज भी जानी जाती है. पर वही जब इस अभिनेत्री का नाम जहन में आता है, तो कई सारे सवाल भी खड़े हो जाते है. जैसे कि रेखा ने अपने पति मुकेश अग्रवाल के निधन के बाद दोबारा शादी नहीं की, फिर भी वो अपनी मांग में सिंदूर लगाती है. आखिर क्यों ? इसके साथ ही गले में हार, हाथो में खूबसूरत चूड़ियां वो किसके नाम की पहनती है. ये सवाल आज भी लोगो के मन में जिन्दा है. वैसे आपको बता दे कि इस सवाल का जवाब फ़िलहाल तो दो लोगो के पास ही है. जिनमे से एक तो खुद रेखा है और दूसरी उनकी सेक्रेटरी फरजाना है, जो हर समय रेखा के साथ ही रहती है.

अब देखा जाएँ तो इस अभिनेत्री के जीवन में पुरुष मित्रो की कमी नहीं है. यहाँ तक कि रेखा ने दो बार शादी भी की थी. जी हां उनकी पहली शादी अभिनेता विनोद मेहरा के साथ हुई थी. पर अफ़सोस कुछ समय बाद ही उनका निधन हो गया. इसके बाद रेखा ने दूसरी शादी बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ की थी. मगर किस्मत का खेल देखिये जो शादी के कुछ महीनो बाद मुकेश का भी निधन हो गया. ऐसा कहा जाता है, कि मुकेश ने खुद को फांसी लगा कर सुसाइड किया था. यानि कुल मिलकर कहे तो रेखा को कभी शादी का सुख नहीं मिला. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा, कि रेखा ने जिसे भी अपनी जान से ज्यादा चाहा, वो उन्हें कभी नहीं मिला.

वही अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जाता है, कि रेखा बाइसेक्शुअल है और उनका अपनी ही सेक्रेटरी फरजाना के साथ संबंध है. अब इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई हैरान है. फिर चाहे वो बॉलीवुड का हो या रेखा का कोई फैन हो. पर इस खबर ने सबको हिला दिया. इसके इलावा अगर खबरों की माने तो जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक यूरेखा में रेखा के अपनी महिला सेकेर्ट्री के साथ सेक्शुअल संबंधो का दावा भी किया गया है. जिसके चलते इन दिनों बोलवीवुड में केवल रेखा के फरजाना के साथ बाइसेक्शुअल संबंधो की ही चर्चा हो रही है.

बता दे कि हमेशा वाइट ड्रेस में दिखने वाली फरजाना पहले हेयर स्टाइलिस्ट थी. फिर रेखा से मिलने के बाद फरजाना उनका काम काज देखने लगी. यहाँ तक कि ये भी कहा जाता है कि फरजाना हर समय रेखा की परछाई बन कर रहती है. इसके इलावा रेखा को कब, क्या और किस समय चाहिए, इन सब बातों का ध्यान रखना फरजाना अपना फ़र्ज़ समझती है.  गौरतलब है, कि बुक यूरेखा में ये साफ़ लिखा गया है, कि रेखा के बेडरूम में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं थी. पर वही फरजाना घंटो तक रेखा के साथ उस कमरे में रहती थी. यहाँ तक कि रेखा की फिल्म से जुड़ा कोई खास सदस्य भी उनके कमरे में तभी जा पाता था, जब कोई जरुरी काम होता था.

इसके साथ ही बुक में लिखी बातों की अगर माने तो फरजाना पिछले तीस सालो से रेखा का काम संभाल रही है और तब से वो रेखा के साथ ही रहती है. अब बुक में लिखी इन बातों में कितनी हकीकत है और कितना झूठ, ये तो केवल रेखा और फरजाना ही बता सकती है. मगर इतना तो तय है, कि इन सब बातो का खुलासा होने के बाद अब लोग रेखा के चरित्र पर उँगलियाँ उठाने लगे है.