50 से अधिक नेताओं पर महिला ने लगाया आरोप 360 घंटे की ब्‍लू फिल्‍म की सीडी बरामद, जानें क्‍या है इस वायरल खबर का सच

सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे पढ़कर पूरा देश चिंतित है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो नेताओं के खिलाफ हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकट से जुड़ा हुआ है बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही इस खूबसूरत लड़की को नेताओं ने गिरफ्तार करवा दिया है। हालाँकि इस मामले में इस महिला के चरित्र पर ही उँगलियाँ उठ रही हैं। लेकिन अब बताया जा रहा है कि उसका बेडरूम सभी भाजपा नेता, मंत्री, सांसद और विधायक के चरित्र का राज खोलेगा।

 

 

वायरल हो रही खबरों के अनुसार ये महिला सुप्रीम कोर्ट की वकील है और इसने जो खुलासे किए हैं उससे पूरे राजनि‍ती में हलचल सी मच गई है। यही कारण है कि इस महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अब आपको वीडियो दिखाने से पहले हम ये बता दें कि आखिर कितना ये खबर सच है। ये खबर फैलने के बाद कुछ मीडिया सूत्रों ने इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी जिसके बाद जो सच सामने आया वो कुछ और ही बयां कर रहा था।

इस मामले में केसी पटेल, हरियाणा के नेता शादीलाल बत्रा के अलावा उत्तराखंड के मंत्री का नाम सामने आया है। बता दें कि इस महिला ने सबसे पहले तो उत्तराखंड के मंत्री के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद में महिला कोर्ट में मुकर गई थी। इससे यही जाहिर हो रहा है कि इसका खुद का इतिहास ही बड़ा संदिग्ध रहा है।

 

अगले पेज पर देखें वीडियो: