देखिये मोदी की रोबोट आर्मी कैसे मिनटों में पाकिस्तान को भी बना सकती है कब्रिस्तान !

गौरतलब है, कि साल 2017 दहलीज पर खड़ा है और आने वाला यह साल हिंदुस्तान के लिए कई खुशियाँ भी लेकर आया है. हालांकि बीते साल में आतंकियों की दहशतगर्दी ने कई बार हिंदुस्तान के सीने पर जख्म देने की नाकाम कोशिश जरूर की और दूसरी तरफ चीन ने भी खुलकर अपनी बदनियती दिखाई, लेकिन आने वाले साल में ऐसा हो सकता है, कि मोदी जी का रोबोट सिर्फ यही कहे कि जो हुक्म मेरे आका और हो सकता है, कि चीन और पाकिस्तान भी इससे धडधड कापने लग जाये.

जी हाँ दरअसल इसराइल के पास वो जंगी हथियार है, जिनसे अब दुश्मन का बच पाना बिलकुल नामुमकिन है. आपको बता दे कि जब आप इन जंगी हथियारों के बारे में जानेंगे तो आप भी हैरान हो जायेंगे. वही अब इन हथियारों के हिंदुस्तान को मिलने की राह भी आसान होती नजर आ रही है. यानि पाकिस्तान को अब कोई माई का लाल नहीं बचा सकता. इसके साथ ही पाकिस्तान का विनाश काल नजदीक आ गया है.

गौरतलब है, कि भारत आने वाले समय में एक ऐसा रोबोट तैयार कर सकता है, जिसका एक बटन दबाते ही पाकिस्तान मैप से गायब ही हो जाएगा. तो वही मोदी के एक इशारे से चीन का नामो निशान ही खत्म हो जाएगा. इसके इलावा मोदी का ये रोबोट आर्मी पाकिस्तान को कब्रिस्तान बना देगा. आपको बता दे कि आने वाले साल में मोदी जी का नया अभियान शुरू होने वाला है और वो अभियान स्वच्छ बॉर्डर अभियान है.

अगले पेज पर देखिये ये वीडियो..